Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बीजेपी विधायक को आईपीएस का जवाब, मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझें

Published

on

Loading

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह नगर गोरखपुर में शराब की दुकान के विरोध में प्रदर्शन के दौरान उग्र भीड़ पर पुलिस की कार्रवाई से भडक़े स्थानीय भाजपा विधायक राधा मोहन अग्रवाल ने क्षेत्राधिकारी आईपीएस अफसर चारु निगम को इस तरह फटकार लगाई कि आईपीएस अफसर चारु की आंखों में आंसू छलक आए।

चारु ने फेसबुक वाल पर पोस्ट किया, ‘मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझें।’ यह घटना रविवार को गोरखपुर के करीमनगर इलाके में हुई। एक शराब की दुकान हटाए जाने के लिए स्थानीय लोग प्रदर्शन कर थे और पुलिस विरोध करने वालों को वहां से हटा रही थी। तभी प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों ने विधायक से शिकायत की। भाजपा विधायक राधा मोहन अग्रवाल वहां पहुंचे और क्षेत्राधिकारी चारु निगम को कोई कार्रवाई न करने को कहा। इसके बाद विधायक और चारु निगम के बीच तीखी बहस हुई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि कंधों पर भगवा गमछा रखे विधायक ने आईपीएस अफसर चारु निगम को इस तरह फटकार लगाई कि उनकी आंखों में आंसू छलक आए। एक सहयोगी महिला पुलिसकर्मी ने रुमाल निकालकर चारु की ओर बढ़ाया। चारु ने आंसू पोंछे। इसके बाद आला पुलिस अधिकारी मौके पहुंच गए और उन्होंने चारु का पक्ष लेते हुए विधायक को समझाया। यह दृश्य सोमवार को प्रमुख समाचार चैनलों पर दिखाया गया।

चारु ने अपने फेसबुक वाल पर पोस्ट किया, “घटना से आहत हूं, पर कमजोर नहीं हुई हूं।”

उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा, “मेरी ट्रेनिंग ने मुझे कमजोर होना नहीं सिखाया है। जब तक सिटी एसपी वहां नहीं आए थे, मैं वहां मौजूद सबसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी थी। लेकिन जब एसपी साहा वहां पुलिस बल के साथ आए और मेरे समर्थन में खड़े हुए, तब मैं भावुक हो गई।”

चारु ने तीसरे पोस्ट में लिखा, “मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझें, मेरे आंसू न तो मेरी कोमलता की वजह से बाहर आए और न ही कठोरता की वजह से। मैं एक महिला अधिकारी हूं, सच्चाई में बहुत ताकत होती है और आपकी सच्चाई हमेशा रंग दिखाती है।”

उन्होंने आगे लिखा, “मीडिया ने इस मामले में सकारात्मक रुख दिखाया। इसके लिए मैं सभी का धन्यवाद करती हूं। मेरा मानना है कि अच्छों के साथ अच्छा ही होता है, इसलिए मुझे मीडिया का इतना समर्थन मिला।”

मामला तूल पकडऩे पर सोमवार को चारु ने मीडिया के कहा, “मैं सबसे यही कहूंगी कि कृपया शांत रहें, मैं बिल्कुल ठीक हूं। बस थोड़ी आहत हुई हूं। कोई चिंता की बात नहीं है, परेशान न हों।”

भाजपा विधायक के तेवर और आईपीएस अफसर के साथ बदसलूकी पर सवाल उठने लगा है। उत्तर प्रदेश में भगवा बिग्रेड के गर्म तेवर से परेशान पुलिस महकमे में विधायक राधा मोहन अग्रवाल की चर्चा जोर पकडऩे लगी है।

Continue Reading

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending