Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में 4 नक्सली गिरफ्तार

Published

on

जमुई,बिहार,परासी गांव,भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी,गिरफ्तार,अधीक्षक जयंतकांत,गोपाल राउत, भरत राउत

Loading

जमुई | बिहार में जमुई जिले के परासी गांव से पुलिस ने बुधवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। जमुई के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने परासी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास से चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार नक्सलियों की पहचान देवनारायण यादव, गोपाल राउत, भरत राउत और रवीन्द्र राउत के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों के पास से नक्सली पर्चा, अवैध पैसे वसूली की रसीद तथा कई अन्य दस्तावेज बरामद किए गए हैं। जयंतकांत ने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों से उनकी और उनके साथियों की गतिविधियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending