Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत

Published

on

Loading

मुजफ्फरपुर| बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में एक ही परिवार के गंभीर रूप से बीमार तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा गंभीर स्थिति में है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, रविवार की रात गोरैया गांव के एक ही परिवार के गंभीर रूप से बीमार तीन बच्चों ने इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया।

मृत बच्चों में सुकिन्द्र सिंह के बेटे अरविन्द कुमार (4 वर्ष) और अनिल कुमार (14 माह) तथा उपेन्द्र सहनी की बेटी अंशु कुमारी शामिल हैं। इसी परिवार में जगदीश सहनी के बेटे सूरज कुमार (12 वर्ष) की स्थिति गंभीर है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मौत का कारण विषाक्त भोजन खाने को बताया जा रहा है। सभी बच्चों ने रविवार शाम चावल-साग खाए थे, उसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ने लगी थी। मौत का हालांकि ठोस कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

तुर्की ओपी के प्रभारी शशिरंजन कुमार ने सोमवार को बताया कि मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending