Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : बस पलटने से 4 मरे

Published

on

जमुई,बिहार,चंद्रमंडी थाना क्षेत्र,चार यात्रियों की मौत,बस के असंतुलित होकर पलट जाने,बृजनंदन पासवान, ब्रह्मदेव यादव, लाल भगत

Loading

 

जमुई | बिहार के जमुई जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक बस के असंतुलित होकर पलट जाने से चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार, नवादा जिले के गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के धनपुरी गांव के कई लोग बस में सवार होकर देवघर में बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर से पूजा-अर्चना कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। उसी दौरान चकाई-देवघर मुख्यमार्ग पर सिरसिया मोहनुपर के समीप वाहन पर से चालक का नियंत्रण हट गया और बस असंतुलित होकर पलट गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि इस दुर्घटना में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को जमुई के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में बृजनंदन पासवान, ब्रह्मदेव यादव, लाल भगत और उषा देवी शामिल हैं। सभी मृतक धनपुरी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया।

प्रादेशिक

गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का हार्ट अटैक से निधन

Published

on

Loading

गुरुग्राम। गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वह 45 साल के थे। उन्हें आज सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाय गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, इतने कम उम्र में दुनिया छोड़ जाने से उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

साल 2019 में बादशाहपुर से बीजेपी प्रत्याशी को हराकर राकेश दौलताबाद विधायक बने थे। 2019 से पहले दो बार राकेश दौलताबाद चुनाव लड़ चुके थे. राकेश दौलताबाद फिलहाल बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि राकेश दौलताबाद को सुबह करीब 10 बजे हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान गुरूग्राम के पालम विहार के मणिपाल अस्पताल में राकेश दौलताबाद का निधन हो गया।

निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दुख जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं। राकेश दौलताबाद के अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. परिवारजनों और समर्थकों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Continue Reading

Trending