Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिना कपड़ों के ऑटो में साथ नजर आए कैटरीना-रणबीर

Published

on

Loading

मुंबई। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ (14 जुलाई) की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे फिल्म के नए-नए फोटो देखने को मिल रहे हैं। अब जो फोटो सामने आया है, वह बेहद चौंकाने वाला है। उसमें रणबीर और कैटरीना लगभग नग्न अवस्था में एक ऑटो में सवार हैं।

ये तस्वीर फिल्म के किसी सीन का हिस्सा लग रही है जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म के इस सीन में रणबीर और कटरीना किसी मुसीबत में फंस गए हैं। पहली नजर में देखने पर ऐसा लगता है जैसे रणबीर और कटरीना बिना कपड़ों के ऑटो में बैठे हैं। ये तस्वीर मैंगो बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है।

रणबीर और कैटरीना की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर उनकी फिल्म जग्गा जासूस के गाने “जुमरीतलैया” की है। वैसे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। टीवी शो में भी दोनों की शिरकत देखी जा रही है। ब्रेकअप के बावजूद दोनों मिलकर अपनी फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

बता दें कि निर्देशक अनुराग बासु की इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर नए और अलग अंदाज में दिखाई देंगे। रणबीर कपूर इससे पहले कॉलेज के लडक़े का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन पहली बार वह फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में एक स्कूल के लडक़े के किरदार में दिखेंगे।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending