Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

जुर्म

‘बस मां की कोख और कब्र है सुरक्षित’-बच्ची ने सुसाइड नोट लिख कर ली खुदखुशी

Published

on

gang-raped in jharkhand

Loading

चेन्नई के बाहरी इलाके से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 11वी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची ने सुसाइड नोट में ऐसी बातें लिखी हैं, जिन्हें पढ़ कर आपका भी दिल रो पड़ेगा। बच्ची के सुसाइड नोट में उसने लिखा, ‘लड़कियों के लिए बस मां की कोख और कब्र ही सुरक्षित रह गई है।’

जांच में लड़की के कमरे से मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया कि चेन्नई के बाहरी इलाके में एक पति-पत्नी रहते हैं। उनकी बेटी 11वीं क्लास में पढ़ती थी। शनिवार को ये लड़की छत से लटकती पाई गई थी। पुलिस को जांच में इस लड़की के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस सुसाइड नोट में लिखा है, ‘सिर्फ मां की कोख और कब्र ही सुरक्षित रह गई है।’ 11वीं क्लास में पढ़ने वाली इस लड़की का ये पत्र वायरल हो गया है।

बच्ची का शव छत से लटका देख माता-पिता ने पुलिस को दी सूचना

जब इस लड़की के माता-पिता ने बच्ची को छत से लटका हुआ पाया तो वे हैरान रह गए उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत वहां पहुंची और बच्ची के रूम की तलाशी ली, इस दौरान पुलिस के हाथ सुसाइड नोट आया। पुलिस ने लड़की के दोस्तों से पूछताछ की. इस दौरान जानकारी मिली कि हाल के दिनों में इस बच्ची ने खुद को दोस्तों से अलग कर लिया था। बच्ची गुमसुम रहने लगी थी। लेकिन बच्ची द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट दिल दहला देने वाला है। इस पत्र में बच्ची ने अपनी उस पीड़ा को बताया है, जिससे होकर उसे पिछले कुछ दिनों में गुजरना पड़ा था।’

‘Stop Sexual Harassement’ इन शब्दों के साथ इस नोट की शुरूआत होती है। इस केस की जांच के लिए मांगडू पुलिस ने 4 स्पेशल टीम बनाई है. ये टीम बच्ची की फोन डिटेल, समेत कई चीजों की जांच कर रही है। इस नंबर पर, जिनके कॉल बार बार आए हैं पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। अभी पुलिस ये नहीं बता पाई है कि लड़की ने आखिर खुदकुशी क्यों की थी।

उत्तर प्रदेश

मेरी पत्नी से शिक्षक का था अफेयर, इसलिए मार डाला; वकील के कबूलनामे से आया नया ट्विस्ट

Published

on

Loading

कानपुर। उप्र के कानपुर के पनकी के पतरसा में शिक्षक दयाराम सोनकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार वकील संजीव कुमार के बयान ने पेंच फंसा दिया है। वकील ने जो बयान दिया, उसके मुताबिक शिक्षक के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। चूंकि शिक्षक वर्तमान में कानपुर देहात में ही रह रहा था।

इसके चलते पत्नी भी कानपुर देहात स्थित मायके में ही थी। इसलिए उसने रविवार को दयाराम को बुलाकर अकेले ही बंद कमरे में जिंदा जलाकर मार डाला। वहीं, मृतक के भाई का कहना है कि भाभी के संबंध ढाबा संचालक से थे। विरोध करने पर भाभी ने प्रेमी और वकील के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी।

मृतक दयाराम के छोटे भाई अनुज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि भाई दयाराम ने अपने मोबाइल फोन से उन्हें कॉल करके बताया था कि संजीव, पवन और संगीता ने उन्हें कमरे में बंद करके आग लगा दी है और भाग गए हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जब वकील संजीव को उठाकर पूछताछ शुरू की तो कहानी में नया मोड़ आ गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक संजीव ने बताया कि दयाराम जिस कॉलेज में पढ़ाता था, उसी में संजीव का साला शिक्षक है। दोनों में गहरी दोस्ती थी। दयाराम का संजीव के साले के घर में भी आना-जाना था। संजीव को दयाराम और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध का शक था।

संजीव के अनुसार, पत्नी को कई बार घर लाने की कोशिश की, लेकिन वो राजी नहीं हुई। पत्नी से संबंधों को लेकर बातचीत के लिए दयाराम को घर बुलाया। इसके बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दी। हालांकि, पुलिस को अन्य हत्यारोपियों की घटनास्थल के आसपास लोकेशन भी नहीं मिली है। दोनों कहानियों की तह तक जाने के लिए पुलिस अब सक्ष्यों की मदद ले रही है।

संजीव कई बार बुला चुका था दयाराम को

अनुज ने बताया कि संजीव कई बार दयाराम को फोन करके उसकी पत्नी से समझौता कराने की बात कहकर बुला चुका था। परिवार वालों की राय के बाद वे समझौते के लिए गए थे, वहां सभी ने मिलकर उनके भाई की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending