Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बदलापुर’ में राघवन कारण मिली तारीफ : हुमा

Published

on

huma-in-badlapur

Loading

मुंबई। हाल ही प्रदर्शित हुई फिल्म ‘बदलापुर’ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी के अभिनय की काफी तारीफ की जा रही है। हुमा इस प्रशंसा का श्रेय निर्देशक राघवन को देती हैं।

हुमा ने ‘बदलापुर’ की स्क्रीनिंग के दौरान कहा कि जब हमारी तारीफ होती है तो हमें अच्छा महसूस होता है, क्योंकि बतौर कलाकार हम प्रशंसा के लिए काम करते हैं। मैं श्रीराम राघवन का शुक्रिया अदा करती हूं। सिर्फ उनके कारण यह फिल्म बनी। उन्होंने जिस ढंग से सभी किरदारों की कल्पना की और जिस ढंग से हम सबका निर्देशन किया, वह अद्भुत है। उन्होंने कहा कि अगर मैंने फिल्म में जरा भी अच्छा काम किया है, तो मैं अपने प्रदर्शन का पूरा श्रेय राघवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वरुण को दूंगी। हुमा ने कहा, “मुझे लगता है कि जब आप अच्छे कलाकारों के साथ काम करते हैं, तो आपका प्रदर्शन खुद-ब-खुद अच्छा हो जाता है।”

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरी ‘बदलापुर’ प्रतिशोध की कहानी है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending