Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्रंप को बधाई दी

Published

on

Loading

 

प्रणब ने ट्रंप को बधाई दी

नई दिल्ली | राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बुधवार को अमेरिका के 45वां राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रंप को बधाई दी है। प्रणब ने ट्वीट किया,”अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बधाई।”
राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक हिलेरी क्लिंटन को हरा कर 70 वर्षीय ट्रंप अमेरिका के नए राष्ट्रपति निर्वाचित हुए हैं।

नेशनल

ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे बीजेपी में शामिल, मुश्किल में कांग्रेस

Published

on

Loading

रायबरेली। रायबरेली में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी के ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडे आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। गृह मंत्री अमित शाह ने मनोज पांडेय को पार्टी की पटका पहना कर भाजपा में शामिल कराया। बता दें कि रायबरेली से कांग्रेस ने राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाया है जबकि बीजेपी ने उनके खिलाफ दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है।

इससे पहले बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर मनोज पांडे ने कहा कि जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं है। जल्द ही आप सबके सामने स्थितियां साफ हो जाएंगी। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को अपनी रायबरेली रैली के बाद समाजवादी पार्टी के बागी विधायक मनोज पांडे के आवास पर गए थे। उनके साथ भाजपा के रायबरेली प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह भी थे।

फरवरी में राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग के बाद समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने वाले पांडे के आवास पर अमित शाह की यात्रा के बाद ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी।

Continue Reading

Trending