Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पुलिस को दी पति के सुसाइड की खबर, फिर खुद भी फंदे से लटककर दी जान

Published

on

Loading

पूर्व सांसद के पौत्र व पौत्रपवधू हैं मृत युगल

लखनऊ। जौनपुर से कांग्रेस के सांसद रहे कमला सिंह के पोते तथा बहू के शव रविवार को गोमतीनगर में उनके आवास में फंदे पर लटके मिले। पुलिस के अनुसार शनिवार रात दोनों ने फांसी लगाई थी। पुलिस अब मामले की पड़ताल में लगी है।

गोमतीनगर के विनय खंड इलाके में स्थित आवास में पूर्व सांसद के पौत्र राहुल और उसकी पत्नी शिवानी रहते थे। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, सुबह करीब चार बजे शिवानी ने पुलिस को फोन कर अपने पति के फांसी लगाने की सूचना दी। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। आनन-फानन में पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शिवानी-राहुल दोनों को फांसी पर लटका हुआ पाया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों ने घर में चादर फाडक़र फांसी लगाकर आत्महत्या की है। आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है।

मृतक जौनपुर जिले के रहने वाले पूर्व सांसद के पौत्र व उनकी पत्नी हैं। दोनों गांव में ही रहते थे और गोमतीनगर स्थित आवास पर कभी-कभी ही आते थे। उनकी दो साल पहले ही शादी हुई थी। पूर्व सांसद कमला सिंह के पौत्र और बहु की आत्महत्या की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

Continue Reading

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending