Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पिता की ‘अग्नि नटचथिरम’ के रिमेक से दूर ही रहूंगा : गौतम

Published

on

Loading

चेन्नई, 16 जून (आईएएनएस)| अपनी हालिया तमिल फिल्म ‘रंगून’ की सफलता का जश्न मना रहे अभिनेता गौतम कार्तिक का कहना है कि वह अपने पिता की क्लासिक तमिल फिल्म ‘अग्नि नत्चाथिरम’ के रीमेक में कभी भी काम नहीं करेंगे। गौतम (27) ने ‘रंगून’ के जरिए समीक्षकों और दर्शकों का दिल जीता है।

कुछ लोगों ने उनके अभिनय को उनके करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करार दिया है।

लोगों की बेहतरीन प्रतिक्रिया से रोमांचित गौतम ने आईएएनएस को बताया, सच में खास महसूस हो रहा है कि आखिरकार मैंने एक हिट फिल्म दे दी है। मैं जानता हूं कि करियर में मैंने कुछ गलत फैसले लिए और इसलिए यह सफलता मेरे लिए काफी मायने रखती है। यह मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।

दिग्गज तमिल अभिनेता कार्तिक के बेटे गौतम ने मणिरत्नम की फिल्म ‘कादल’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

फिल्म तो असफल रही, लेकिन वह अभी भी इसे ‘खास शुरुआत’ मानते हैं।

उन्होंने कहा, मैं मणि सर और ‘कादल’ को अपने करियर का श्रेय देता हूं, अगर मैं उसमें (कादल) नहीं लिया गया होता तो मैं अभिनय में नहीं आता और अब तक 10 फिल्में नहीं कर पाता। फिल्म की असफलता ने मुझे प्रभावित नहीं किया।

गौतम अपने पिता के साथ अपनी तुलना नहीं करना चाहते।

अभिनेता के मुताबिक, मैं जितना संभव हो सके, उतना अलग करने की कोशिश करता हूं। पिता ने मुझे स्वतंत्र रूप से पाला और मुझे खुद चीजें सीखने दी। मैं इसके लिए हमेशा उनका आभारी रहूंगा। लेकिन, मैं उनके साथ तुलना नहीं करना चाहूंगा।

उन्होंने कहा कि वह अपनी जगह खुद बनाना चाहते हैं और वह अपने पिता की फिल्म ‘अग्नि नटचथिरम’ को छुएंगे भी नहीं।

गौतम के अनुसार, मेरा मानना है कि ‘अग्नि नटचथिरम’ पिता की ट्रॉफी है और मैं इसके रीमेक में गलत काम करने का जोखिम नहीं लेना चाहूंगा। मैं उस फिल्म को हाथ भी नहीं लगाऊंगा।

गौतम की झोली में फिलहाल तीन और तमिल फिल्में हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending