Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पामेला एंडरसन ने सोशल मीडिया को अलविदा कहा

Published

on

Loading

हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है। पामेला का हालांकि कहना है कि इसमें कुछ भी व्यक्तिगत नहीं है। ‘एनवाईडेलीन्यूज डॉट कॉम’ की रपट के मुताबिक, 47 वर्षीय अभिनेत्री ने शनिवार को कहा कि वह सोशल मीडिया को अलविदा कह रही हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “बाय-बाय ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम। इस फैसले का कोई व्यक्तिगत कारण नहीं है।”

ये खबरें पामेला द्वारा अपने पति रिक सोलोमन से तीसरी बार तलाक की अर्जी दाखिल करने के कुछ हफ्तों बाद आई हैं।

रपटों के मुताबिक, पामेला जल्द ही ‘द पीपुल गार्डन’ फिल्म में नजर आएंगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending