Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पति रहता था बाहर, भाभी को अकेला पाकर देवर करने लगा गंदा काम…फिर

Published

on

Loading

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन से एक देवर ने देवर-भाभी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। यहां एक युवक पिछले कई दिनों से अपनी भाभी से अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। जब भाभी इस बात से मना करती तो वह उसकी पिटाई कर देता। इतना ही नहीं उसने अपनी भाभी को धमकी भी दी कि अगर उसने ये बात अपने पति को बताई तो वो उल्टा उसे ही फंसा देगा। कुछ दिन तो महिला अपने देवर की ज्यादतियां बर्दाश्त करती रही लेकिन जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो उसने पुलिस में इस बात की शिकायत कर दी।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गूढ़ा न्यामतपुर निवासी राशि देवी पत्नी शिवसिंह ने पुलिस को बताया कि उसका पति मजदूरी करता है। जिसके चलते वह दिन में अक्सर घर के बाहर रहते हैं। घर पर देवर मंटू रहता है। वह आए दिन मौका पाकर उससे छेड़छाड़ करता है।

शुक्रवार की सुबह जब वह घर पर खाना बना रही थी। तभी देवर मंटू शराब के नशे में वहां आ गया और उसके साथ गंदी हरकत करने लगा। जब उसने इस बात का विरोध किया तो देवर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू क्र दी है।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending