Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पटना में दो गार्डों समेत तीन की हत्या कर कैशवैन से 60 लाख लूटे

Published

on

Loading

पटना। बिहार में पटना के बेलछी थाना क्षेत्र में सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक के सामने से एक कैशवैन से 60 लाख रुपये लूट ले गए और विरोध करने पर कैशवैन के दो सुरक्षाकर्मियों सहित तीन लोगों की की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, बाढ़ से बाघा टीला क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पैसा लेकर आए कैशवैन पर अपराधियों ने अचानक हमला कर दिया और उसमें रखे 60 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने कैशवैन पर गोलीबारी कर दी। दो सुरक्षाकर्मी सुरेश सिंह व योगेंद्र दास की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कैशवैन का चालक अनंत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

अनंत को गंभीर अवस्था में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभी अपराधी 25-30 साल की उम्र के बताए जा रहे हैं, जो दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। अपराधियों की संख्या पांच से छह बताई जा रही है।

जिले के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है तथा आसपास के क्षेत्रों को सील कर वाहनों की तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं। बेलछी के थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार का कहना है कि उन्हें बैंक द्वारा कैशवैन ले जाने की सूचना नहीं दी गई थी।

बाढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है। उन्होंने संभावना जताते हुए कहा कि अपराधी स्थानीय ही होंगे, जिन्हें बैंक से कैशवैन के रवाना होने की पूरी जानकारी थी।

Continue Reading

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending