Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

पंजाबी सनसनी परमीश वर्मा 3 व 4 नवंबर को मचाएंगे धूम

Published

on

Loading

नोएडा, 1 नवंबर (आईएएनएस)| दिवाली आने वाली है और हर तरफ त्योहारी माहौल है। ऐसे में इन्वेस्टर क्लीनिक और गौड़ समूह ‘दो दिन’ का संगीत भरा जश्न ‘द ग्रेट नोएडा फेस्ट’ आयोजित करने जा रहे हैं। इसमें पंजाबी अभिनेता, गायक और निर्देशक परमीश वर्मा पंजाबी गानों से धूम मचाएंगे। ‘गल नी कड़नी’, ‘कच्चे पक्के प्यार तो लई चक मैं आ गया’ जैसे अपने रोमांचक गानों के साथ समां बांध देंगे। इसके बाद मन्नत नूर, सुक्खे आदि का शानदार प्रदर्शन होगा, जो त्योहारी मौसम का माहौल और भी गरमा देंगे।

इस मौके पर गायक परमीश वर्मा ने कहा, “गाना मेरे लिए जुनून है और सामने बैठे दर्शकों यानी लाइव ऑडियंस के आगे गाने से मुझे अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का सबसे अच्छा मौका मिलता है। मुझे लाइव ऑडियंस के सामने गाना पसंद है, क्योंकि उससे मुझे और भी बढ़िया प्रदर्शन करने की ताकत मिलती है।”

“दर्शकों से मिलने वाली सराहना मुझे प्रेरित करती है और गायक के तौर पर मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाता हूं। मैं गौड़ सिटी में भी परफॉरमेंस के लिए बेताब हूं। आइए, मिलते हैं आप सभी से।”

प्रदर्शन करने वाले कलाकारों से सीधे जुड़ने के साथ ही इस फेस्टिवल में ढेर सारे लजीज व्यंजन भी होंगे। यह फेस्टिवल गौड़ सिटी स्टेडियम, ग्रेटर नोएडा में 3 और 4 नवंबर को दोपहर 12 बजे से आयोजित किया जाएगा।

परमीश वर्मा पंजाब के रहने वाले मॉडल, निर्देशक, अभिनेता और गायक हैं। उन्होंने 2011 में पंजाबी फिल्म बोलदा के साथ अभिनय का अपना सफर शुरू किया था। जल्द ही उन्होंने परमीश वर्मा फिल्म्स के नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू कर दिया, जिसमें उन्होंने मशहूर पंजाबी गायकों के पंजाबी म्यूजिक वीडियो का निर्देशन किया।

‘आदत’, ‘गल जट्टां वाली’, ‘गल्लां मिठियां’ वगैरह उनके मशहूर म्यूजिक वीडियो हैं। ‘ठोकदा रहा’ गीत से वह सुर्खियों में आ गए, जिसमें वह मॉडल के तौर पर नजर आए और जिसका निर्देशन भी उन्होंने खुद ही किया।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending