Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

न्यूयॉर्क मैराथन के लिए तैयार केन्याई एथलीट किपसांग

Published

on

Loading

नैरोबी, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)| पिछले माह बर्लिन मैराथन में विश्व रिकॉर्ड बनाने में असफल होने के बावजूद केन्या के एथलीट विल्सन किपसांग ने पुष्टि की है कि वह पांच नवम्बर को न्यूयॉर्क मैराथन में शामिल होंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, किपसांग ने कहा कि वह अभी अच्छी फार्म में हैं और न्यूयॉर्क मैराथन के लिए तैयार भी हैं।

न्यूयॉर्क मैराथन में हालांकि, किपसांग के लिए प्रतिस्पर्धा इतनी आसान नहीं होगी। इस मैराथन में उनके खिलाफ उनके हमवतन और विश्व हॉफ मैराथन चैम्पियन जियोफ्रे कामवोरोर और लुकास रोटिच भी होंगे।

किपसांग ने कहा, मैं इस बात की पुष्टि कर काफी खुश हूं कि मैं कुछ सप्ताहों में न्यूयॉर्क मैराथन में दौड़ूंगा।

न्यूयॉर्क मैराथन में प्रथम स्थान हासिल करने वाले एथलीट को 100,000 डॉलर की पुरस्कार राशि दी जाएगी और इसके साथ ही 25,000 डॉलर का बोनस भी दिया जाएगा।

बर्लिन मैराथन में किपसांग का लक्ष्य विश्व रिकॉर्ड कायम करने का था, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए। हालांकि, वह अभी शुक्रगुजार हैं कि उन्हें न्यूयॉर्क मैराथन में अपने इस लक्ष्य को पूरा करने का मौका मिला है।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending