Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए तस्कीन बांग्लादेश टीम में

Published

on

Loading

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए तस्कीन बांग्लादेश टीम मेंढाका | न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में मुस्फिकुर रहमान की वापसी हुई है, वहीं तस्कीन अहमद भी टीम में जगह बनाने में सफल हुए हैं।

वेबसाइड बीडीन्यूज24 डॉट कॉम के मुताबिक, रूबेल हुसैन को भी पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में जगह मिली है। तस्कीन एकदिवसीय टीम के नियमित सदस्य हैं लेकिन चोट के जोखिम के चलते वह टेस्ट टीम से अभी तक दूर थे।

तस्कीन को चयनकर्ताओं ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टी-20 श्रृंखला में आराम दिया था। पहला टेस्ट मैच 12 जनवरी से वेलिंगटन में शुरू होगा।

इंग्लैंड के खिलाफ ढाका में हुए मैच में टीम का हिस्सा रहे मोसादेक हुसैन और शुवगाता होम चौधरी को भी टीम से बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण करने वाले स्पिनर मेहेदी हसन मिराज को भी टीम में रखा गया है।

टीम: मुस्फिकुर रहीम (कप्तान), तमिम इकबाल (उप-कप्तान), इमरुल कयास, मोमीनुल हक, सब्बीर रहमान, महामुदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मेहेदी हसन मिराज, ताईजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, कामरुल इस्लाम रब्बी, सौम्य सरकार, तस्कीन अहमद, नुरुल हसन सोहन, शुभाशिष रॉय।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending