Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नूतन वर्ष के स्वागत को पटना है तैयार

Published

on

Loading

 

पटना| बिहार की राजधानी के बड़े होटल, रेस्तरां और बार नए वर्ष के स्वागत में सज गए हैं। पिकनिक के लिए संजय गांधी जैविक उद्यान में भी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं। होटलों में लिट्टी-चोखा से लेकर थाई डिश तक का इंतजाम है। कहीं अनारा गुप्ता का डांस होगा तो कहीं मुजरा और कव्वाली भी।

यहां के प्रसिद्ध होटल मौर्या में 31 दिसंबर की रात टर्की, थाई और मांसहारी व्यंजन की व्यवस्था की गई है। संगीत पसंद करने वाले लोगों के लिए बेहतरीन डीजे का भी प्रबंध किया गया है।

होटल सम्राट में प्रसिद्ध बिहारी व्यंजन लिट्टी-चोखा और मांसाहारी व्यंजनों की व्यवस्था की गई है। यहां पार्टी के लिए 1500 से 2000 रुपये चुकाने होंगे। होटल में 150 से 200 व्यक्तियों के लिए जगह रखी गई है।

होटल गार्गी में बॉलीवुड अभिनेत्री अनारा गुप्ता को बुलाया जा रहा है। इसके साथ ही गजल, मुजरा और कव्वाली का भी इंतजाम किया गया है। यहां देसी व्यंजनों के अलावा थाई, चाइनीज, पाकिस्तानी, शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों का लुत्फ उठाया जा सकता है। इस होटल की पार्टी में शामिल होने के लिए प्रति जोड़ा 4999 रुपये और अकेला व्यक्ति के लिए 3999 रुपये शुल्क रखा गया है।

पटना के पी एंड मॉल स्थित रेस्तरां ‘क्लार्क इन’ में 31 दिसंबर की रात डिस्को नाइट की व्यवस्था की गई है। खाने-पीने के बाद झूमने-थिरकने इसके लिए देश के नामी ‘रेक्स’ डीजे मंगवाया गया है।

क्लार्क इन के प्रबंधक राकेश सिंह कहते हैं कि लगभग सारे टिकट बिक चुके हैं। ‘पहले आओ, सस्ता पाओ’ स्कीम का ऐलान किया गया था। यही वजह है कि टिकट लेने की होड़ मच गई।

उधर, बुद्धा हेरिटेज में भी पुराने वर्ष की विदाई और नए वर्ष के आगमन का कार्यक्रम धमाकेदार होने की संभावना है।

पटना के रिवॉल्िंवग रेस्तरां में भी नए वर्ष के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं। यहां शराब के एक पैग के साथ दूसरा पैग मुफ्त में परोसने की नीति तय की गई है। सभी को डीजे की धुनों पर थिरकने का मौका भी मिलेगा।

नववर्ष के मौके पर शहर के पर्यटन स्थलों और पिकनिक स्थलों, जैसे राजधानी वाटिका, चिड़ियाघर, तारामंडल, कुम्हरार, गोलघर सहित कई दर्शनीय स्थलों में विशेष इंतजाम किए गए हैं।

पहली जनवरी को संजय गांधी जैविक उद्यान में भी बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं। इसलिए यहां विशेष प्रबंध किए गए हैं। लोगों की भीड़ को देखते हुए टिकट की अग्रिम बुकिंग की जा रही है।

प्रबंधन ने बताया कि यहां 25 हजार लोगों के आने की संभावना है। उद्यान में सुरक्षा के लिए 100 कर्मचारियों को लगाया जाएगा।

यहां के ऐतिहासिक गोलघर में वर्ष के अंतिम दिन और साल के पहले दिन लेजर शो चलेगा, जिसमें बिहार का इतिहास पेश किया जाएगा।

पटना के पुलिस अधीक्षक (नगर) शिवदीप पांडेय ने कहा कि नए साल के जश्न के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जाएंगे। जिले के सुरक्षा बलों के अलावा अन्य सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा। पर्यटन स्थलों पर महिला पुलिस की तैनाती भी की जाएगी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending