Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नील तेलुगू फिल्मों में भी करेंगे अदाकारी

Published

on

Loading

तमिल फिल्म ‘कठथी’ में अभिनय कर चुके बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश जल्द ही तेलुगू फिल्म में भी अपने अभिनय करियर का आगाज करने जा रहे हैं। वह ‘बाहुबली’ के सितारे प्रभास की फिल्म से अपने तेलुगू अभिनय करियर की शुरुआत करेंगे। फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है, लेकिन यह तय हो चुका है कि इसका निर्देशन 25 वर्षीय सुजीत करेंगे, जिन्होंने पिछले साल तेलुगू फिल्म ‘रन राजा रन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

निर्देशक से जुड़े सूत्रों ने बताया, “नील से फिल्म में नकारात्मक भूमिका के लिए संपर्क किया गया है। उन्हें फिल्म की कहानी कुछ महीने पहले ही बताई गई थी। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होनी थी, लेकिन प्रभास ‘बाहुबली 2’ में व्यस्त हैं, इसलिए फिल्म में देरी हुई है।”

हाल ही में ‘सीमा’ पुरस्कार समारोह के दौरान निर्देशक की मुलाकात नील से हुई थी। उन्होंने नील से कहा था कि हालांकि फिल्म की शूटिंग शुरू होने में देरी हो रही है, लेकिन काम जल्द शुरू होगा।

 

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: पुलिस ने एक और आरोपी को फरीदाबाद से पकड़ा, आज होगी कोर्ट में पेशी

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुंबई पुलिस की ये छठवीं गिरफ्तारी है। जिस शख्स को पुलिस ने पकड़ा है उसका नाम हरपाल सिंह है और उसे हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की आज MCOCA कोर्ट में पेशी भी होगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी बताया कि आरोपी हरपाल सिंह को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था।

बता दें कि पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि सिंह ने रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे दो से तीन लाख रुपये भी दिए थे। वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती सेंट्र्ल जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है। माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है।

Continue Reading

Trending