Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नीतीश मांगें माफी तब पीएम से ‘डीएनए’ शब्द वापसी का आग्रह : सुशील मोदी

Published

on

Loading

पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डीएनए के संदर्भ में दिए गए बयान को वापस लेने की मांग को लेकर जनता दल (युनाइटेड) जहां ‘शब्द वापसी अभियान’ चला रही है वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार की जनता से माफी मांगें फिर भाजपा ‘डीएनए’ वाले शब्द वापस लेने के लिए प्रधानमंत्री से आग्रह करेगी।

पटना में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मोदी कहा कि नीतीश ने जीतन राम मांझी, जॉर्ज फर्नाडीज जैसे नेताओं को धोखा दिया है। जिस कांग्रेस के राज में भागलपुर दंगा हुआ, उसी के साथ हाथ मिला लिया। कोशी त्रासदी के पीड़ितों के दिए गए पैसे को लौटाया गया। बिहार की जनता के जनादेश का अपमान किया है। इन सब गलतियों के लिए नीतीश बिहार की जनता से माफी मांगें।

उन्होंने कहा, “अगर नीतीश कुमार अपनी गलतियों के लिए बिहार की जनता से माफी मांग लें तो भाजपा डीएनए की टिप्पणी को वापस लेने पर विचार कर प्रधानमंत्री से शब्द वापस लेने का आग्रह कर सकती है।” उल्लेखनीय है कि जद (यू) ‘शब्द वापसी अभियान’ के तहत डीएनए जांच के लिए 50 लाख लोगों से बाल और नाखून के नमूने एकत्र कर रही है जिसे डीएनए जांच के लिए प्रधानमंत्री को भेजा जाना है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending