Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

निराशाजनक रहा ऐश्वर्या का कमबैक

Published

on

Loading

फिल्म का नाम –    ‘जज्बा’

डायरेक्टर        –      संजय गुप्ता

स्टार कास्ट     –        ऐश्वर्या राय बच्चन, इरफान खान, शबाना आजमी, जैकी श्राफ

प्रोड्यूसर       –     एस्सेल विज़न प्रोडक्शन्स

म्यूजिक डायरेक्टर    –    सचिन-जिगर

जॉनर           –    एक्शन, ड्रामा

निर्देशक संजय गुप्ता की 9 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फिल्म ‘जज्बा’ का इंतजार तो दर्शकों में लम्बे समय से था। इस फिल्म का ख़ास परिचय ये भी हो गया ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्मों में 5 साल बाद वापसी की है। ऐश इस फिल्म में एक वकील का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम अनुराधा वर्मा है। जिसकी बेटी को किडनैप कर लिया जाता है। फिल्म में इरफान खान एक सस्पेंडेड पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही शबाना आजमी, जैकी श्रॉफ, अतुल कुलकर्णी और सिद्धार्थ कपूर अहम भूमिका में हैं। जिन लोगों ने ऐश्वर्या को 2010 में ‘गुजारिश’ में देखा और पिछले पांच साल से उनके कमबैक का इंतजार कर रहे थे,लेकिन जिन दर्शकों की निगाहें ऐश्वर्या की वापसी को लेकर खासा उत्साहित थीं उन्हें फिल्म से निराशा हांसिल होगी। फिल्म काफी लाउड बताई जा रही है।
फिल्म की कहानी
फिल्म की शुरुआत में ही अनुराधा(ऐश्वर्या राय) की बेटी का अपहरण हो जाता है। किडनैपर अनुराधा से एक गुंडे के बचाव में केस लड़ने के लिए कहता है, जिस पर महिला का रेप कर हत्या करने का मामला दर्ज रहता है। फिल्म में इरफान खान ने योहन का किरदार निभाया है, जो अनुराधा का कॉलेज फ्रेंड और सस्पेंडेड पुलिस ऑफिसर है। अपनी बेटी को खोजने में अनुराधा योहन की मदद लेती है। फिल्म में कई इंटरेस्टिंग सीक्वेंस हैं, लेकिन लाउड बैक ग्राउंड और साउंड फिल्म का मजा किरकिरा कर देगा। ऐश्वर्या की एक्टिंग काफी लाउड है जो उनकी परफॉर्मेंस को सूट नहीं हो रही। फिल्म का मेन अट्रैक्शन ऐश का कमबैक है, जो दर्शकों को थिएटर तक लाएगा। हालांकि, ऐश का परफॉर्मेंस दर्शकों को निराश करेगी।
इरफान पर टिकी फिल्म
जहां लोग इस फिल्म के द्वारा ऐश्वर्या पर निगाहें टिकाए थे वहीँ फिल्म में पूरी एक्टिंग आपको इरफान खान की नज़र आएगी। पिछले सप्ताह रिलीज हुई ‘तलवार’ के बाद यह फिल्म भी पूरी तरह से इरफान के आसपास घूमती है। फिल्म से उन्हें निकाल दिया जाए तो लोगों का इंटरमिशन तक भी थिएटर में टिकना संभव नहीं दिखता। फिल्म में ड्रग एडिक्ट सिद्धार्थ एक ऐसी लड़की के ब्वॉयफ्रेंड होते हैं, जिसका पहले रेप होता है फिर मर्डर हो जाता है। इसके अलावा सिद्धार्थ की मां की भूमिका में शबाना आजमी का भी किरदार आपको बांधे रखेगा। कुल मिलाकर फिल्म को 5 में से 2 स्टार मिले हैं।
म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक अच्छा है। ‘सरफिरा’ गाने से फिल्म की शुरुआत होती है, इसके अलावा ‘बंदेया’, ‘जाने तेरे शहर’ में आपको पंसद आ सकते हैं।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending