Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नग्न टेप को लेकर क्रिस हुई ब्लैकमेल

Published

on

Loading

रिएलिटी टेलीविजन स्टार क्रिस जेनर को उनके तथाकथित नग्न टेप के लिए कोई ब्लैकमेल कर रहा है, जिसमें वह अपने कमरे में कपड़े बदलती नजर आ रही हैं। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, 59 वर्षीया क्रिस का आईक्लाउड अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है और उसकी सहायता से वह क्रिस के घर में सुरक्षा के लिए लगे कैमरों पर नियंत्रण और उनकी फुटेज हासिल कर पा रहा है।

क्रिस को इस बात की सूचना उनके निजी सहायक से मिली। उन्होंने बताया, “मैं आपको असहज और परेशान नहीं करना चाहता लेकिन सूचना मिली है कि कोई है, जिसके पास आपका वीडियो टेप है और उसमें आप बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं।”

सहायक ने क्रिस को बताया, “जब वे आपका आईक्लाउड अकाउंट हैक कर चुके हैं, तो मुझे लगता है कि वे आपके घर पर लगे कैमरों पर भी नियंत्रण कर सकते हैं।”

सहायक ने क्रिस को बताया कि हैकर फुटेज वाली टेप सार्वजनिक नहीं करने और लौटाने के बदले रुपये चाहते हैं।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending