Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

नए मोड़ पर चल पड़ा प्रद्युमन केस, पुलिस हिरासत में पहुंचा 11वीं का छात्र

Published

on

Loading

गुड़गांव। गुड़गांव के गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल का बहुचर्चित ‘प्रद्युमन मर्डर केस’ में अब एक और नया मोड़ आ गया है। इस मामले में पुलिस ने अब उसी स्कूल में पढने वाले 11वीं के एक छात्र को हिरासत में ले लिया है।

Image result for प्रद्युम्न केस

ऐसा माना जा रहा है कि प्रद्दुम्न हत्याकांड में इस छात्र की कोई न कोई भूमिका जरूर है। वहीं इस छात्र को हिरासत में लेने को लेकर सीबीआइ की तरफ से कोई आधिकारिक बयान फिलहाल अबतक नहीं आया है।

Image result for प्रद्युम्न केस

इस संबंध में सीबीआई बुधवार 11 बजे दिल्ली स्थित सीबीआई हेक्टवार्टर में प्रेसवार्ता भी कर सकती है। वहीं प्रद्युम्न के पिता ने इस संबंध में कोई जानकारी होने से इनकार किया है।

Image result for प्रद्युम्न केस

आरोपी छात्र के पिता ने ये भी बताया कि उनका बेटा प्रद्दुम्न को जानता तक नहीं नहीं था। पिता का यह भी कहना है कि सबसे पहले उनके बेटे ने ही माली को प्रद्दुम्न के साथ हुए हादसे की बात बताई थी।

आठ सितंबर को गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में जिस तरह से सात साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या हुई थी उसने पूरे देश को हैरान व मायूस करके रख दिया था।

Image result for प्रद्युम्न केस

हालांकि प्रद्युम्न की हत्या में आरोपी कंडक्टर को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन प्रद्युम्न के माता-पिता यह मानने को तैयार नहीं थे कि सिर्फ कंडक्टर ही दोषी है।

आरोपी छात्र के पिता का कहना है कि, मेरे बेटे को जबरन तौर पर हिरासत में लिया गया है। ये सब उसे फंसाने की कोशिश कर रहे है मेरा बेटा निर्दोष है।

Image result for प्रद्युम्न केस

बता दें कि 8 सितंबर को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशल स्कूल में एक दर्दनाक हादसा सामने आया था। भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल के टॉइलट में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्दुम्न का शव पाया गया था।

Image result for प्रद्युम्न केस

पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस पर उठे सवालों और मामले के तूल पकड़ने पर हरियाणा सरकार ने मामले को सीबीआइ को सौंप दिया था।

नेशनल

अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल, हाल ही में दिया था कांग्रेस से इस्तीफा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक एक बाद एक झटके लग रह हैं। अब दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल हो गए हैं। लवली के अलावा कांग्रेस के पूर्व विधायक राज कुमार चौहान, नसीब सिंह, नीरज बसोया और पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित मलिक दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए। सभी कांग्रेसी नेताओं ने दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

अरविंदर सिंह लवली ने हाल में ही दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. लवली कांग्रेस द्वारा आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने के खिलाफ थे। वह पहले भी बीजेपी में रह चुके हैं। इससे पहले 2017 में दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले लवली बीजेपी में शामिल हुए थे लेकिन कुछ महीने में ही कांग्रेस में वापसी कर ली थी।

गौरतलब है कि दिल्ली में लोकसभा का चुनाव कांग्रेस आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के तहत लड़ रही है. कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है जबकि आम आदमी पार्टी चार सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार रही है. ऐसे अरविंदर सिंह लवली समेत पूर्व विधायक राजकुमार चौहान, नसीब सिंह, नीरज बसोया और पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित मलिक के बीजेपी में चले जाने से कांग्रेस के लिए आगे की राह मुश्किलों भरी हो सकती है.

Continue Reading

Trending