Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिशा पटानी ने किया गजब, कैलेंडर फोटोशूट के लिए हुईं टॉपलेस

Published

on

Loading

disha-pataniमुंबई। अभिनेत्री दिशा पटानी जिन्होंने साल २०१६ में ‘एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड़ में शुरुआत की थी। उन्होंने प्रसिद्ध फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के सालाना कैलेंडर के लिए टॉपलेस पोज दिया है।

दिशा ने इस फोटोशूट का एक फोटो बुधवार को अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया। इस फोटो में दिशा अपना बायां पैर उठाए बैठी नजर आ रही है, जबकि अपनी छाती को उन्होंने अपने हाथों से ढंक रखा है। इस तस्वीर में वे केवल काले रंग की अंडरवेयर और बूट पहनी नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर का शीर्षक उन्होंने लिखा है- डब्बू रतनानी कैलेंडर २०१७, मेकअप- जोश, हेयर- शेंकी, फोटोग्राफर- डब्बू रतनानी।

इस कैलेंडर में कुल २४ हस्तियां नजर आएंगी, जिनमें अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, रितिक रोशन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, रणवीर सिह, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालान, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, सन्नी लियोन, संजय दत्त, अनुष्का शर्मा, जैकलीन फर्नाडीस, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन शामिल हैं।

वहीं, दिशा की अगली फिल्म ‘कुंग फू योगा’ जल्द ही रिलीज होनेवाली हैं, जिसमें वे महान अभिनेता जैकी चान के साथ नजर आएंगी।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending