Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दाऊद से मिलकर कोई गलती नहीं की : ऋषि

Published

on

Loading

दाऊद से मिलकर कोई गलती नहीं की : ऋषि

नई दिल्ली | अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा ‘खुल्लम खुल्ला’ में अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर बात की है। इसमें उन्होंने दाऊद इब्राहिम से मुलाकात का रहस्योद्घाटन भी किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिलने का कोई खेद नहीं है। इंडिया टूडे टीवी के साथ एक साक्षात्कार में एंकर राजदीप सरदेसाई ने उनसे 1988 में दुबई में अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मुलाकात के बारे में पूछा।

ऋषि ने कहा, “इसमें खेदजनक क्या था।” उन्होंने बताया कि वह कैसे आ.डी. बर्मन, आशा भोसले और बिट्ट आनंद के साथ एक शो के लिए दुबई गए थे, और एक आदमी उनके पास एक फोन लेकर आया और कहा कि “भाई बात करेंगे”।

ऋषि ने कहा, “उसने मुझे चाय पर बुलाया। मैं उसके घर गया। मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा, क्योंकि वह सिर्फ एक भगोड़ा था, और उसने कुछ भी खतरनाक नहीं किया था।”

हालांकि एंकर ने टोकते हुए कहा, “लेकिन दाऊद तब भी एक अपराधी था।”

ऋषि ने जवाब दिया, “‘तो क्या हुआ? मैं अपने जीवन में बहुत से अपराधियों से मिला हूं। मैं भी एक अपराधी हो सकता हूं, लेकिन मैंने कोई भी गंभीर अपराध नहीं किया है। लेकिन हां, एक अभिनेता होने के नाते, मैंने सोचा, मुझे उसकी कहानी जाननी चाहिए। ‘डी-डे’ फिल्म में मैंने काफी कुछ उसके जैसा किया।”

ऋषि ने कहा कि लगभग चार घंटे की मुलाकात के दौरान उन्होंने दाऊद के साथ दो कम चाय पी थी। उन्होंने कहा, “उसने यह भी कहा कि उसे नहीं लगता कि भारत में उसे न्याय मिलेगा।”

यह मुलाकात 1993 के मुंबई विस्फोट से पूर्व हुई थी। लेकिन वह उस समय भी एक वांछित अपराधी था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब भी दाऊद के संपर्क में हैं। इस पर ऋषि ने कहा कि दाऊद से उनका कोई संपर्क नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि इस समय फिल्मोद्योग के साथ अंडरवर्ल्ड का कोई संबंध नहीं है। लेकिन 1990 के दशक में बॉलीवुड का अंडरवल्र्ड के साथ गहरा रिश्ता था।

यह पूछने पर कि क्या दाऊद ने उन्हें कोई तोहफा दिया था?

इस पर उन्होंने कहा, “कभी नहीं.. लेकिन उसने मुझे पेशकश की थी और मुझसे पूछा था ‘क्या मैं आपको कुछ दे सकता हूं?’ मैंने कहा, ‘नहीं, आप मुझे कुछ क्यों देंगे? मुझे जो जरूरत है, ले सकता हूं’।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending