Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दलित होने के कारण निशाना बनाया जा रहा : बर्खास्त मंत्री

Published

on

दलित

Loading

दलितनई दिल्ली| आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद बर्खास्त किए गए दिल्ली के पूर्व समाज कल्याण मंत्री संदीप कुमार ने गुरुवार को अपना बचाव करते हुए कहा कि उन्हें दलित होने के कारण निशाना बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कथित सेक्स टेप को उन्हें फंसाने के लिए ‘साजिश’ करार दिया। संदीप ने ट्वीट कर कहा, “मैं एक दलित हूं और इसकी सजा भुगत रहा हूं। मेरे खिलाफ साजिश की गई है।”

उन्होंने कहा, “पैसे की ताकत से मुझ जैसे लोगों पर कोई भी आरोप लगाना और कुछ भी साबित करना कोई बड़ी बात नहीं है।”

संदीप ने कहा, “मेरे घर में बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा है और मैं दलितों के बारे में बातें करता हूं, इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को यह कहकर उन्हें पद से बर्खास्त कर दिया था कि उन्हें उनके बारे में एक ‘आपत्तिजनक’ सीडी मिली है। उन्होंने यह भी कहा था कि सामाजिक जीवन में मर्यादा के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

फरवरी 2015 में केजरीवाल सरकार के सत्ता में आने के बाद से संदीप तीसरे मंत्री हैं, जिन्हें केजरीवाल ने मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending