Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

तो क्या यही है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला?

Published

on

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, शायमा अल हम्मादी, क़तर के स्टेट चैनल में एंकर

Loading

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, शायमा अल हम्मादी, क़तर के स्टेट चैनल में एंकर

shaima al hammadi

ओमान। कहते हैं कि दुनिया में धन और ख़ूबसूरती की कोई कमी नहीं है जितना ढूंढिये उससे ज्‍यादा ही मिलता है. लेकिन आज हम धन की बात न करके बात कर रहे है खूबसूरती की। जब से मानव सभ्‍यता ने धरती पर अपने पांव पसारे हैं, लोग खूबसूरती की तरफ आकर्षित होते रहे हैं और यही आकर्षण खूबसूरती की खोज को भी जन्‍म देता रहा है। खूबसूरती के बारे में शायर कहते हैं कि सूरत ऐसी कि आपकी नजर न हटे, पलकें उठाए तो आपके कदम रुक जाए।

तो दोस्तों इन दिनों इन्टरनेट पर एक बला की खूबसूरत महिला एंकर की फोटो जमकर वायरल हो रहीं हैं। हर जगह बस इसकी खूबसूरती के ही चर्चे हो रहे हैं। इस महिला को आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कह सकते है। फिलहाल तो इंटरनेट की दुनिया में तो उसे कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है।

कई लोग इस महिला को ओमान के सुल्तान कबूस बिन सईद के बेटे या पोते की पत्नी बताते हैं। कुछ न्यूज़ चैनल इस लड़की को सऊदी शेख आब्‍दी अल मोहम्मद की पत्नी भी बता रहे हैं लेकिन सच्चाई यह है कि इस महिला का नाम शायमा अल हम्मादी है। ओमान की रहने वाली हम्मादी एक फेमस टीवी होस्ट हैं। हम्मादी शादीशुदा हैं और फ़िलहाल क़तर के स्टेट चैनल में एंकरिंग करती हैं। उन्होंने ओमान के सरकारी चैनल सल्तनत ऑफ़ ओमान टीवी पर सबसे पहले शो होस्ट किया था। इसमें कोई शक़ नहीं कि शायमा बला की खूबसूरत हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending