Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

तेलंगाना में गैस पाइपलाइन में विस्फोट

Published

on

मुकेश-अंबानी,रिलायंस-गैस-ट्रांसपोर्टेाशन-इंफ्रास्ट्रक्चर-लिमिटेड,आरजीटीआईएल,मुंबई,गैस

Loading

मुंबई | मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाले समूह की कंपनी रिलायंस गैस ट्रांसपोर्टेाशन इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (आरजीटीआईएल) की तेलंगाना स्थित एक पाइपलाइन में गैस लीक होने के कारण सोमवार को विस्फोट हो गया। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आरजीटीआईएल की पाइपालाइन के एक हिस्से में आग लगने की सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद विशेषज्ञ घटना स्थल पर पहुंचे।

आरजीटीआईएल के एक प्रवक्ता ने मुंबई में सोमवार को एक बयान में बताया, “आग बुझाया जा रहा है, पाइपलाइन के उस हिस्से को घेर लिया गया है और वहां से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है। आग बुझाने और वहां से लेागों को सुरक्षित बाहर निकालने में कुछ और घंटे लग सकते हैं।” प्रवक्ता ने बताया कि आग बुझने के बाद वाल्व को अलग किया जाएगा और आतंरिक जांच के बाद उपभोक्ताओं के लिए गैस आपूर्ति बहाल होगी। उपभोक्ताओं तक गैस आपूर्ति की बहाली में व्यवधान खत्म होने में एक दिन लग सकता है। प्रवक्ता ने बताया कि सभी अधिकारी चिंतित हैं। प्रभावित उपभोक्ताओं को सूचित कर दिया गया है।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश में रेत माफिया के गुर्गों ने ट्रैक्टर से कुचलकर की ASI की हत्या

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रेत माफिया के गुर्गों ने ट्रैक्टर से कुचलकर एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) की हत्या कर दी।घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बड़ौली गांव के हेलीपैड के पास शनिवार की देर रात की है।

ASI महेंद्र बागरी 2 अन्य पुलिसकर्मियों के साथ अवैध रेत का खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गए थे। लेकिन अवैध रेत से लदे ट्रैक्टर चालक ने जैसे ही एएसआई को अपनी ओर आते देखा तो वह गाड़ी से कूदकर भाग गया और ट्रैक्टर ASI के ऊपर चढ़ गया।

इस घटना में ASI की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एडीजी शहडोल जोन ने बताया कि वारेंटियों की तलाश में ये ASI अपने दो साथियों के साथ गए थे। रास्ते में इन्हें अवैध रेत से लदा ट्रैक्टर दिखा। जब इन्होंने उसे रुकवाने का प्रयास किया तो वह ट्रैक्टर एएसआई पर चढ़ गया और फिर पुलिया से टकराकर वहीं लटक गया।

एडीजी ने बताया कि इस मामले में ड्राइवर और एक युवक को पकड़ लिया गया है और मेरे द्वारा 30 हजार के ईनाम की घोषणा की गई है।

 

Continue Reading

Trending