Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

तीसरा एकदिवसीय : बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 250 रनों पर समेटा

Published

on

मीरपुर,अजहर-अली,हरीश-सोहैल,समी-असलम,मशरफे-मुर्तजा,पाकिस्तान-क्रिकेट-टीम

Loading

मीरपुर | सलामी बल्लेबाज अजहर अली (101) और हरीश सोहैल (52) की बेहतरीन पारियों के बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट टीम बुधवार को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ जारी तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में एक ओवर पहले ही 250 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। अपना पदार्पण मैच खेलने उतरे समी असलम (45) ने अजहर अली के साथ पहले विकेट के लिए 18 ओवरों में 91 रनों की साझेदारी कर टीम को ठोस शुरुआत दिलाई।

इसके बाद हालांकि हरिस सोहैल और साद नसीम (22) को छोड़ कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच सका। अजहर ने 112 गेंदों की पारी में 10 चौके लगाए। असलम ने भी 50 गेंदों में सात चौके लगाए। पहला विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए मोहम्मद हफीज केवल चार रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद तीसरे विकेट के लिए सोहैल और अजहर ने 98 रनों की साझेदारी की। बांग्लादेश की ओर से कप्तान मशरफे मुर्तजा, रुबेल हुसैन, अराफात सनी और शाकिब अल हसन ने दो-दो विकेट हासिल किए। गौरतलब है कि तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैच जीतकर बांग्लादेश पहले ही श्रृंखला जीत चुका है।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending