Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

तनिषा ‘खतरों के खिलाड़ी’ में पसंद करेंगी अजय देवगन की मेजबानी

Published

on

Loading

अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपना साहसी कदम रखने को तैयार हैं, वहीं उनका कहना है कि अगर शो की मेजबानी उनके जीजा करते हैं तो उन्हें अच्छा लगेगा। इसके अलावा उन्होंने अर्जुन कपूर को शो के मेजबान के रूप में प्यारा करार दिया। ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सत्र की मेजबानी अर्जुन कपूर करेंगे। इससे पहले लोकप्रिय शो की मेजबानी अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और ‘सिंघम’ के निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा की गई है।

तनिषा ने आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में कहा, “मैं उनके (अजय देवगन) द्वारा मेजबानी पसंद करूंगी, लेकिन कलर्स की टीम उन्हें इसमें नहीं लाएगी। आप अजय देवगन से जबरन कोई काम नहीं करा सकते, क्योंकि वो सिंघम हैं। शायद वह अगले साल इसकी मेजबानी करेंगे।”

तनिषा फिलहाल खुश हैं कि अर्जुन शो की मेजबानी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि वह बहुत प्यारे हैं। मुझे उनका बात करने का तरीका बहुत पसंद है वह युवाओं के साथ अच्छे से जुड़े हैं। मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेंगे।”

अर्जेटीना में शो की शूटिंग होगी। यह कार्यक्रम अगले साल की शुरुआत में टेलीविजन चैनल कलर्स पर दिखाया जाएगा।

 

प्रादेशिक

सीएम सुक्खू के मंत्री का विवादित बयान, कहा- कंगना को कोई बिना मेकअप देख ले तो दूसरी बार नहीं देखेगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद उनका काफी विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अपने कार्यक्रमों में मेकअप करके आती है। मेकअप वाली टीम भी हमेशा उनके साथ रहती है। मेकअप को देख ही लोगों की भीड़ उन्हें देखने आती है। अगर सुबह के समय कोई व्यक्ति कंगना को बिना मेकअप देख लें तो दूसरी बार नहीं देखेगा।

उधर कंगना ने भी नेगी केइस बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में बिना मेकअप के भी रोल निभाए हैं। आज अगर वह अच्छे कपड़े पहनकर और पाउडर-लिपस्टिक लगाकर जनता से मिलना चाहती हैं तो उसमें भी यह आपत्ति जताते हैं। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि शक्ल से उनको क्या परेशानी हो गई। क्या इनके खूबसूरत चेहरों पर वोट दिए हैं। सुक्खू जी को लगता है उनकी खूबसूरत शक्ल पर वोट मिले हैं।

कंगना ने आगे कहा कि राजनीति में एक भाव है और यह भाव किसी में भी आ सकता है। किसी का चेहरा कैसा है या आपकी उम्र और लिंग क्या है यह देश इस सबसे बाहर निकलकर काफी आगे जाना चाहता है। ये देश की बहनों को काली-पीली और उनकी शक्ल को लेकर बातें करते हैं। उन्हें मेरी शक्ल से क्या लेना-देना। मेरी शक्ल चाहे जैसी भी हो जब तक मैं बुजुर्गों भाइयों, माता-बहनों और बच्चों की सेवा में तत्पर हूं तो मेरी शक्ल से तुम्हें क्या लेना-देना। आपको बता दें कि कंगना अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की वेशभूषा पहन रही हैं।

Continue Reading

Trending