Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

डिस्कवरी किड्स का किसना कार्निवल कराएगा दोगुनी मौज-मस्ती

Published

on

डिस्कवरी किड्स, किसना कार्निवल, दोगुनी मौज-मस्ती, ज्ञानवर्धक, शानदार कहानियों और बेहद प्यारे चरित्रों, भारत में लाखों बच्चों की कल्पना को उड़ान

Loading

लखनऊ।  डिस्कवरी किड्स अपने ज्ञानवर्धक, शानदार कहानियों और बेहद प्यारे चरित्रों के जरिये भारत में लाखों बच्चों की कल्पना को उड़ान दे रहा है। इस त्योहारी सीज़न के दौरान डिस्कवरी किड्स किसना कार्निवल  में लेकर आ रहा है बच्चों के पसंदीदा सुपरहीरो किसना के बिल्कुल नए ऐपिसोड। महीने भर चलने वाले किसना के जश्‍न का आनंद उठाइएं और देखें कि कैसे वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर बड़ी बहादुरी और मस्ती के साथ हर समस्या को सलुझाता है।

रोज़ाना दोपहर 2 से 3 बजे तक देखें किसना के सभी नए ऐपिसोड और पाएं मौका कूल डिस्कवरी किड्स मर्केंडाइजी जीतने का, जिसमें टेबलेट डिवाइसेज़, हैडफोन, स्कूल बैग और गिफ्ट हैंपर शामिल हैं। छोटे हीरो किसना की बेहद सम्मोहक कहानियों पर आधारित इस प्रोग्राम के हर ऐपिसोड के अंत में बच्चों को प्रतियोगिता के सवालों का जवाब देना होगा। किसना कार्निवल 22 अक्टूबर तक चलेगा और इसका समापन विषेश दषहरा मैराथन के साथ होगा। किसना की लोकप्रियता के बारे में डिस्कवरी नेटवक्र्स के कार्यकारी उपाध्यक्ष एवं महाप्रबंधक (दक्षिण एशिया, एशिया पैसिफिक) राहुल जौहरी ने कहा, ’’अपने बहादुरी भरे और रोमांचक कारनामों के जरिये किसना ने बच्चों के बीच बेहद लोकप्रियता हासिल कर ली है। किसना कार्निवल हमारी एक और पहल है, जिसके जरिये हम डिस्कवरी किड्स के दर्षकों को उनके पसंदीदा चरित्र के करीब लाकर उसकी मज़ेदार दुनिया में षामिल कर रहे हैं।’’

किसना , आनंदगिरी में रहने वाले एक रोमांचकारी और मज़ेदार बच्चे और अंधेरनगरी में रहने वाले उसके षत्रु अत्याचारी राजा दुर्जन की कहानी है। इस सीरीज़ के दौरान किसना राजा दुर्जन के साथ मुकाबला करता है और किसना के गृहनगर में डर फेलाने की उसकी कुटिल योजनाओं को हर बार धूल चटा देता है। देखें कैसे बेहद ताकतवर भी किसना की सुपरपावर और उसके दोस्तों के समूह से हार जाते हैं। कैसे किसना और उसके दोस्त अपनी बहादुरी व मजेदार हरकतों से हर समस्या का समाधान ढूंढते हैं। जो कोई ना कर पाए वो किसना कर दिखाए। इस अक्टूबर में जुड़ें डिस्कवरी किड्स व किसना से और अपने त्योहारी सीज़न को बनाएं मज़ेदार और उत्साह से भरपूर!

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending