Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ट्रक हमले के खिलाफ बंद से घाटी में जनजीवन प्रभावित

Published

on

Loading

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर के उधमपुर जिले में ट्रक हमले के विरोध में सोमवार को अलगाववादियों ने बंद का आह्वान किया है, जिससे घाटी में जनजीवन प्रभावित हुआ है। श्रीनगर सहित अन्य शहरों में सोमवार को बंद के कारण दुकानें, शैक्षणिक संस्थान, सार्वजनिक परिवहन तथा अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं।

कश्मीर विश्वविद्यालय ने सोमवार को होने वाली सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं।

वरिष्ठ अलगाववादी नेताओं -सैयद अली गिलानी तथा जम्मू एवं कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के अध्यक्ष मुहम्मद यासीन मलिक ने शुक्रवार को घाटी में ट्रक हमले के बाद व्यापक तौर पर बंद की अपील की।

इस हमले में कश्मीर के अनंतनाग जिले के स्थानीय निवासियों, जाहिद रसूल भट (16) और शौकत अहमद डार 35) को गंभीर चोटें आई हैं।

इस बीच, हमलावरों से अपनी जान बचाने के लिए ट्रक चालक रमीज अहमद वाहन से कूदकर किसी तरह भागने में कामयाब रहा।

इस हमले को लेकर शनिवार को विधानसभा में भी काफी हंगामा हुआ।

उधमपुर जिले में हुए इस हमले से संबंधित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। दो लोगों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया, जबकि अन्य चार को गिरफ्तार लोगों के बयानों के आधार पर गिरफ्तार किया गया।

शहर में सार्वजनिक परिवहन की अनुपलब्धता के कारण सरकारी कार्यालयों, बैंकों, डाकघरों में कर्मचारियों की उपस्थिति काफी कम रही।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending