Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

टीवी चैनल के मालिक और सहयोगी की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

इस्तांबुल। ईरानी मूल के ब्रिटिश मीडिया हस्ती व और जेम टीवी के मालिक सईद करीमियन की तुर्की के शहर इस्तांबुल में गोली मार कर हत्या कर दी गई। वह अपने कुवैती व्यावसायिक साझीदार के साथ जा रहे थे, जब उन पर हमला किया गया। घटना में दोनों की मौत हो गई।

‘हुरियत’ दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों कार से यात्रा कर रहे थे, जब एक जीप ने उनका रास्ता रोका और दो नकाबपोश हमलावरों ने उन पर गोली चला दी। यह घटना शनिवार को मसलाक स्क्वायर में हुई।

करीमियन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोलीबारी में घायल उनके व्यावसायिक साझीदार एम.एम. की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

हमले में इस्तेमाल किया गया जीप यहां जला हुआ मिला। इस्तांबुल के उत्तर में स्थित सरीयर के मेयर सुकुरु जेन्क के अनुसार, हत्या पैसे से जुड़ी हुई है।

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तानी अमेरिकी अरबपति साजिद तरार का बयान- मोदी फिर बनेंगे पीएम, उनके जैसे नेता की हमें भी जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और वह तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे। साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं और उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा।

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी पीएम मोदी को दुनिया का मजबूत नेता बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया और दक्षिण एशिया के लिए अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा। तरार ने कहा कि वह एक जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने अपनी राजनीति को जोखिम में डालकर पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद करता हूं वे पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि भारत एक युवा देश है और उसे युवा लोगों का अच्छा साथ मिल रहा है। तरार ने आगे कहा कि यह एक चमत्कार है। भारत के 97 करोड़ लोग अपने मत डाल रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे। तरार ने पीओके में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आर्थिक स्थिति खराब होने और महंगाई के कारण वहां के लोग परेशान है। उन्होंने पाकिस्तानी पीएम के आर्थिक पैकेज को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पूरे पाकिस्तान में फिलहाल पीओके जैसी ही स्थिति है। आतंकवाद-कानून व्यवस्था और राजनीतिक अस्थिरता के कारण आज देश कई संकटों से जूझ रहा हैं।

 

Continue Reading

Trending