Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टाइगर की दहाड़ से दहला बॉक्स ऑफिस, नये साल के पहले दिन कमाए 17 करोड़

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ रही है। साल 2017 में धमाकेदार कमाई करने वाली यह फिल्म नये साल में भी अपना जलवा दिखा रही है। सल्लू की यह 2017 में शानदार कमाई करते हुए करीब 423 करोड़ रु. का विश्व स्तर पर कलेक्शन कर चुकी है। साल 2018 भी फिल्म के लिए लकी साबित हुआ है और पहले ही दिन इसने 17 करोड़ रु. बटोर लिए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 1 जनवरी को 17 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ सलमान-कैटरीना की फिल्म ने शुरुआती 11 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 271 करोड़ कमा लिए हैं।

salman khan and katrina in tiger zinda के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि  सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने रिलीज होने के बाद सात दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 206.04 करोड़ रुपये कमा लिए। इस तरह इस फिल्म ने 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म हो गई है। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी और सात दिनों में इसने 206.04 करोड़ रुपये की कमाई की है।  पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि शनिवार और रविवार को यह आंकड़ा 35.30 और 45.53 करोड़ रुपये पहुंच गया।

salman khan and katrina in tiger zinda के लिए इमेज परिणाम

क्रिसमस के दिन सलमान की फिल्म ने 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की, और इसके साथ इस फिल्म की कुल कमाई 151.47 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। गुरुवार को फिल्म ने 15.42 करोड़ की कमाई की और इस तरह कुल कमाई 206.04 करोड़ रुपये हो गई।  यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के सहयोग से बनी इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है।
salman khan and katrina in tiger zinda के लिए इमेज परिणाम
फिल्म का कुल बजट 150 करोड़ रुपये है और यह भारत में 4,600 और विदेशों में 1,100 पर्दो पर रिलीज हुई है।  दक्षिण भारतीय फिल्म की हिंदी डब की हुई फिल्म ‘बाहुबली 2 : द कनक्लूजन’ ने 510.99 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अगर बॉलीवुड की मूल फिल्म की बात करें तो ‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई सबसे ज्यादा रही। रिलायंस एंटरटेनमेंट की ‘गोलमाल अगेन’ 2017 की तीसरी सबसे कमाई करने वाली फिल्म रही। इसने कुल 205.67 करोड़ रुपये की कमाई की।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending