Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘जॉली एलएलबी’ कबीर खान की पसंदीदा फिल्म

Published

on

मुंबई,फिल्म 'बजरंगी भाईजान',निर्देशक कबीर खान,पसंदीदा फिल्म 'जॉली एलएलबी',गुड्डू रंगीला

Loading

मुंबई | अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के प्रचार में व्यस्त निर्देशक कबीर खान की पसंदीदा फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ है। सुभाष कपूर निर्देशित ‘गुड्डू रंगीला’ की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान कबीर ने कहा, “मैं सुभाष कपूर की फिल्में पसंद करता हूं, इसलिए ‘गुड्डू रंगीला’ को लेकर बेहद उत्साहित था। मैं अरशद वारसी के काम को भी पसंद करता हूं। ‘जॉली एलएलबी’ मेरी पसंदीदा फिल्म है।”

इस मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के बारे में भी बात की और सलमान खान की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा, “सलमान खान सुपरस्टार हैं। वह देश के बड़े सितारे हैं। उनकी फिल्में अक्सर ईद पर प्रदर्शित होती है, जो खूब सफल हुई हैं। ‘एक था टाइगर’ भी ईद पर प्रदर्शित हुई थी और यह बेहद सफल रही थी। हम इस साल भी वही उम्मीद कर रहे हैं।” ‘बजरंगी भाईजान’ ईद पर प्रदर्शित होने वाली है, जिसमें सलमान के साथ करीना कपूर भी

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending