Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जेम्स के साथ काम करके मजा आया : शेखर कपूर

Published

on

मुंबई,फिल्म,निर्माता,शेखर-कपूर,डेमीं,हॉलीवुड,अभिनेता-ब्रेडले-जेम्स,द-ओमेन

Loading

मुंबई | फिल्म निर्माता शेखर कपूर का कहना है कि टेलीविजन कार्यक्रम ‘डेमीं’ में हॉलीवुड अभिनेता ब्रेडले जेम्स के साथ काम करना उनके लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा। शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ब्रेडले जेम्स बहुत प्रतिभाशाली हैं। उनके साथ ‘डेमीं’ में काम करके बहुत मजा आया।”

डेडलाइन डॉट कॉम के मुताबिक, कपूर टीवी सीरियल के पहले एपिसोड का निर्देशन करेंगे। यह सीरियल क्लासिक भुतहा फिल्म ‘द ओमेन’ के आगे की कहानी है। इस टीवी सीरियल का निर्माण फॉक्स टीवी स्टूडियो कर रहा है। छह एपिसोड वाले ‘डेमीं’ में डेमीं थॉर्न (जेम्स) की वयस्क जिंदगी के बारे में बताया गया है। डेमीं थॉर्न 1976 में आई फिल्म ‘द ओमेन’ का वह रहस्यमय बच्चा है जो अपने चारों ओर शैतानी ताकतों की मौजूदगी से अनजान है।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending