Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

जर्मन लीग : वूल्फ्सबर्ग, मोंचेनग्लादबाक की जीत

Published

on

वीएफएल,वूल्फ्सबर्ग,बोरूसिया-मोंचेनग्लादबाक,जर्मन,फुटबाल-लीग,फेबियन-जानसन

Loading

बर्लिन | वीएफएल वूल्फ्सबर्ग और बोरूसिया मोंचेनग्लादबाक ने रविवार को खेले गए जर्मन फुटबाल लीग के 23वें दौर के मुकाबलों में जीत हासिल की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक वूल्फ्सबर्ग ने जहां तीन बार पिछड़ने के बावजूद एसवी वेरडर ब्रेमेन को 5-3 से हराया वहीं मोंचेनग्लादबाक ने मुख्य लीग में इसी साल शामिल किए गए एससी पेडेरबॉर्न 07 को 2-0 से हराया।

ब्रेमेन को रविवार को 2015 की पहली हार मिली। उसे 11 मुकाबलो में अजेय रहने के बाद वूल्फ्सबर्ग ने हराया। वूल्फ्सबर्ग की जीत में स्ट्राइकर बास दोस्त ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने दो गोल किए। जर्मन लीग तालिका में तीसरे स्थान पर चल रहे मोंचेनग्वादबाक ने पेडेरबॉर्न पर आसान जीत दर्ज की। उसके लिए फेबियन जानसन ने पहले हाफ में पहला गोल किया जबकि पेट्रिक हर्मान ने अंतिम समय में गोल करते हुए उसे 2-0 से आगे कर दिया।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending