Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

जर्मन एंबैसडर की पत्नी के साथ रोमांस करते दिखे सलमान खुर्शीद!

Published

on

salman-khurshid

Loading

नई दिल्ली। वर्ष 2003 में रिलीज हुई बॉलीवुड की हिट मूवी ‘कल हो न हो’ एक बार फिर चर्चा में है और उससे ज्यादा चर्चाएं पूर्व विदेश मंत्री सलमान खर्शीद की हो रही हैं। दरअसल इस मूवी के टाइटल सॉन्ग पर बने वीडियो में सलमान खुर्शीद, सैफ अली खान की जगह पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। भारत में जर्मनी के दूतावास ने इस वीडियो का निर्माण किया है। वीडियो में जर्मनी के एंबैसडर माइकल स्टाइनर शाहरुख खान की भूमिका में हैं और उनकी पत्नी प्रीति जिंटा का रोल निभा रही हैं। वहीं सलमान खुर्शीद सैफ अली खान के रोल में जर्मन एंबैसडर की पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

पॉलिटिक्स की कठोर जमीन पर उतरे हुए तो खुर्शीद को एक अरसा हुआ लेकिन रोमांटिक वीडियो पर अभिनय करते हुए खुर्शीद को आप पहली बार देखेंगे। भारत में जर्मनी के राजदूत माइकल स्टाइनर को करन जौहर की 2003 में आई इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग बहुत पसंद आया इसीलिए जर्मन दूतावास ने इस वीडियो का निर्माण किया। जावेद अख्तर के लिखे इस गाने को सोनू निगम ने गाया था। शुक्रवार को दिल्ली में इस वीडियो को लॉन्च किया गया। स्टाइनर ने अपने निवास पर इसका प्रीमियर किया, जिसमें ऐक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, जावेद अख्तर और मधु किश्वर समेत कुछ अन्य लोग मौजूद थे।

इसे देखकर सैफ अली खान ने सलमान खुर्शीद से कहा- सलमान भाई आपने तो शानदार अभिनय किया है…आप हमें बेरोजगार कर सकते हैं। सैफ ने इस वीडियो को एक ऐसा डिप्लोमैटिक कदम बताया है, जो हटकर है। इस पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि मैं एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाने जा रहा हूं, मेरे पास पहले से ही अच्छा करियर है।

वहीं स्टाइनर ने कहा कि इस वीडियो में काम करना उनके लिए काफी मुश्किल था। स्टाइनर ने बताया कि बॉलिवुड ऐक्टर जर्मनी में काफी प्रसिद्ध हैं और इस वीडियो के जरिए वह उनके प्रति सम्मान जताना चाहते थे।

कल हो ना हो फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर ने भी वाडियो पर ट्वीट किया। करन ने लिखा, “जर्मनी का प्यार। शाहरूख खान इसे आपको जरूर देखना चाहिए।” साथ में करन जौहर ने वीडियो का लिंक शाहरूख को भेजा। शाहरूख खान ने इसे देखने के बाद कुछ ही देर में लिखा, “तो इन्होंने पहले ही इसका रिमेक बना लिया। शानदार काम किया है।”

नेशनल

प्रियंका का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- मेरा भाई 4 हजार किमी पैदल चला, तब आप अपने महल में थे

Published

on

Loading

बनासकांठा। गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी शहंशाह हैं जो महल में रहते हैं लेकिन जनता से कटे हुए हैं। प्रियंका गांधी ने कहा, “वह (पीएम मोदी) मेरे भाई को शहजादा कहते हैं लेकिन मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि यह शहजादे आपकी (लोगों की) समस्याएं सुनने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक 4,000 किलोमीटर तक चले। उन्होंने मेरे भाइयों और बहनों, किसानों और मजदूरों से मुलाकात की और उनसे पूछा कि हम उनकी समस्याओं का कैसे समाधान कर सकते हैं।”

प्रियंका ने आगे कहा, ‘और एक तरफ आपके शहंशाह..हैं. महलों में निवास करते हैं। आपने कभी टीवी पर उनका चेहरे को देखा है? एकदम साफ सुथरा सफेद कुर्ता, एक दाग नहीं है धूल का। एक बाल इधर से उधर नहीं होता है। वो कैसे समझ पाएंगे कि आपकी मजदूरी, आपकी खेती। किस तरह से समझ पाएंगे कि आप किस दलदल में धंसे हुए हो। महंगाई से आप दबे हुए हैं। हर तरफ महंगाई, मेरी बहनें… मिट्टी का तेल आज कितने का हो चुका है? सब्जी खरीदने जाती हैं तो भाव क्या है उसका… पेट्रोल डीजल का दाम क्या है, किस तरह से गुजारा होता है। खेती के हर सामान पर जीएसटी लग रही है। हर सामान अब महंगा हो गया है। अगर कोई त्योहार होता है, कुछ खरीदना होता है, फीस भरनी पड़ती है, इलाज करना पड़ता है ये मोदी नहीं जान सकते हैं।

​कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी पीएम पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने दस सालों में अधिकार कम करने का काम किया है। पहले के ​पीएम लोगों के बीच गांवों में जाते थे। लोगों की बातें और उनकी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करते थे। गुजरात ने पीएम मोदी को सबकुछ दिया। सत्ता दी. पर अब आप उनको देखते हैं, वह बड़े-बड़े लोगों के साथ दिखाई देते हैं। वे कभी किसानों या गरीबों को के बीच नहीं दिखते हैं। वे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसी भी गरीब के घर नहीं गए।

Continue Reading

Trending