Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘जब हैरी मेट सेजल’ देख रहे शख्‍स ने क्यों किया सुषमा को ट्वीट-‘मैम प्लीज रेसक्यू मी’

Published

on

 'जब हैरी मेट सेजल', शख्‍स, सुषमा, ट्वीट, शाहरुख खान, बॉलीवुड सुपरस्टार

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल  बॉक्स ऑफिस पर कुछ शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई है। शुरुआती दोनों दिनों में फिल्म का कलेक्शन कम ही हुआ है।

यूँ तो फैंस के बीच हमेशा अपने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान  की फिल्मों को लेकर क्रेज बना रहता है पर इस बार इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म जब हैरी मेट सेजल  ने शाहरुख़ के प्रशंसकों को भी काफी निराश किया है।

शुरुआती दोनों दिनों में फिल्म का कलेक्शन कम ही हुआ है। वहीं, आलोचकों और प्रशंसकों की ओर से भी फिल्म को लेकर  कोई अच्छा रिस्पॉन्स नहीं आया है। इस दौरान एक ट्वीट है, जो लगातार वायरल हो रहा है।

विशाल सूर्यवंशी नाम के व्यक्ति ने विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मैम,  ‘मैं पुणे में ‘जब हैरी मेट सेजल देख रहा हूं’, प्लीज मुझे यहां से रेस्क्यू कर लीजिए’ विशाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। लगभग 1000 बार इसे रिट्वीट किया जा चुका है।

बता दें कि सुषमा स्वराज ट्वीट के जरिए लोगों की मदद करती हैं।  शायद दर्शक इस फिल्म से इतना परेशान हो गया कि उसने सीधी ये अपील कर डाली।

‘ जब हैरी मेट सेजल’ का बजट 80 करोड़ रुपए है। शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 15.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। यह शाहरुख खान की पिछले पांच साल में आई फिल्मों का सबसे कम ओपनिंग डे  कलेक्शन है। इस लिहाज से यह मुश्किल लग रहा है कि शायद ही ये फिल्म अपनी लागत निकालने में भी सफल रहे।

इसी हफ्ते अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ भी रिलीज होने को है। अक्षय की इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच जो उत्साह बन चुका है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय की ये फिल्म शाहरुख की फिल्म को बॉक्स ऑफिस से पूरी तरह रिप्लेस कर देंगी।

‘जब हैरी मेट सेजल’ एक टूरिस्ट गाइड के इर्द-गिर्द घूमती है। अनुष्का यूरोप जाती हैं और वहां उनकी सगाई की अंगूठी खो जाती है। इसके बाद शाहरुख और वे मिलकर इसे खोजते हैं। फिल्म समीक्षकों के अनुसार, जब हैरी मेट सेजल बोझिल लगती है।

गानों की अधिक भरमार और स्टोरी में नयापन नहीं होने के कारण इसे अधिकतर समीक्षकों ने नकार दिया है। अनुष्का शर्मा के किरदार में सिर्फ उनके गुजराती एक्सेंट के अलावा कुछ भी नया नहीं है।

यह भी पढ़ें : इस भाजपा नेता की गुंडागर्दी ने ली एंबुलेंस सवार मरीज की जान

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending