Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

छग : धमतरी पुलिस की पिटाई करने वाले 13 बदमाश गिरफ्तार

Published

on

Loading

धमतरी, 18 अक्टूबर (आईएएनएस/वीएनएस)। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सोमवार को पुलिस की पिटाई करने वाले 13 बदमाशों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी कमलेश्वर चंदेल ने बुधवार को यह जानकरी दी।

एएसपी कमलेश्वर चंदेल ने कहा, अब तक 13 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। घटना में एक एसआई का हाथ फ्रैक्चर हुआ है। वहीं थाना प्रभारी सहित टीम में मौजूद पुलिसकर्मियों को अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दी गई। फिलहाल माहौल शांत है। पुलिस बल गांव में तैनात है, आगे और भी गिरफ्तारी हो सकती है।

एएसपी ने कहा, गिरफ्तार किए गए बदमाशों में मिलवाराम खूटे, एरामुराम खुटे, गोविंद बंजारे, सुरेश कुमार माथुर, संदीप माथुर, दिलीप माथुर, अशोक माथुर, जयनारायण खुटे, शीतकुमार खुटे, जीवन खुटे, दुलेश्वर चंदेल सहित एक अन्य शामिल हैं। घटना में एएसआई डी.आर. साहू, एस.एल. सिन्हा, नरसिंग साहू, आरक्षक भगवानी साहू, धनेश देवांगन, नरेश गिरी घायल हुए हैं। इनमें से छह की गिरफ्तारी मंगलवार को और सात आरोपी की गिरफ्तारी बुधवार को हुई है।

भखारा थाना प्रभारी पौरुष र्पुे ने कहा, 16 अक्टूबर की रात वह एएसआई डी.आर. साहू, एस.एल. सिन्हा, नरसिंग साहू, आरक्षक भगवानी साहू, नेश देवांगन व नरेश गिरी ग्राम सेमरा की तरफ पेट्रोलिंग के लिए निकले थे। कोपेडीह से गुजरते समय मुख्य चौक के पास एक व्यक्ति को जरीकेन में कच्ची शराब ले जाते देखा तो पकड़ लिया। इस पर वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। देखते ही देखते भीड़ ने पुलिस को घेर लिया।

उन्होंने कहा, बांस, डंडा, लकड़ी सहित अन्य हथियारों के साथ भीड़ पुलिस पर टूट पड़ी। देर शाम घायल टीआई और एसआई को इलाज के लिए धमतरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। टीआई और एसआई के सिर, हाथ और पैर में चोट आई है।

Continue Reading

नेशनल

सीएम योगी का सपा पर निशाना, कहा- इनके शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे

Published

on

Loading

उन्नाव। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस का इतिहास प्रभु श्रीराम का विरोध करने वाला रहा है। कांग्रेस कहती थी कि प्रभु राम का अस्तित्व ही नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ सपा कहती थी कि अयोध्या में एक भी परिंदा पर नहीं मार सकता है, यह इनका दोहरा चरित्र है। सपा के शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे।

सीम योगी ने कहा कि इन लोगों ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था। जिस पर कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि आप इनके मुकदमे वापस लेने की बात कह रहे हैं और कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजेंगे।”

उन्होंने कहा कि अयोध्या में जहां एक ओर रामलला विराजमान हो गए हैं। वहीं, दूसरी ओर बड़े-बड़े माफिया की ‘राम नाम सत्य’ हो रही है। इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनके मेनिफेस्टो में अल्पसंख्यकों को खाने-पीने की पूरी स्वतंत्रता देने की बात कही गई है। यह जनता को नहीं बता रहे हैं कि ऐसा कौन सा खान-पान है जो बहुसंख्यक समाज नापसंद करता है। बहुसंख्यक समाज गोमाता की पूजा करता है और वह गोकशी को बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

Continue Reading

Trending