Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

चीन में पहले ही दिन सलमान ने आमिर को पछाड़ा, बजरंगी भाईजान की रेकॉर्ड तोड़ कमाई

Published

on

Loading

मुंबई। सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान भारत में धमाल मचाने के बाद अब चीन में भी अपना जलवा दिखाना शुरु कर दिया है। पहले ही दिन कमाई के मामले में सलमान खान ने आमिर को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म पहले ही दिन से चीन में सफलता के झंडे गाड़ रही है।

आपको बता दें कि बजरंगी भाईजान को चीन में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। खबर है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है।  फिल्म ने पहले ही दिन 2.8 मिलियन का बिजनस कर लिया है। फिल्म ने पहले ही दिन आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स का 2.20 मिलियन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आपको बता दें कि चीन में आमिर खान काफी मशहूर हैं अब इस लिस्ट में सलमान भी शामिल हो गएं हैं। फिल्म को मिले पॉजिटीव रिस्पॉन्स से उम्मीद की जा रही है कि सलमान की यह फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिलहाल चीन में आमिर खान की बादशाहत अभी भी बरकरार है। आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में अब तक 750 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

आपको बता दें कि चीन में अब तक 9 बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। जिनमें ज्यादातर फिल्में आमिर की ही हैं। इससे पहले भी आमिर ने अपनी फिल्म दंगल से चीइनीज बाक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी। दंगल ने चीनी बाक्स ऑफिस पर कुल 1309 करोड़ की कमाई की थी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending