Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

घोषणापत्र लाकर केवल प्रचार के लिए नौटंकी कर रही सपा : मायावती

Published

on

Loading

mayawati-bspलखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी (सपा) द्वारा विधानसभा आमचुनाव के लिए रविवार को जारी ‘घोषणा-पत्र’ को मात्र औपचारिकता निभाने वाला ‘प्रचार नाटकबाजी’ करार दिया है। मायावती ने कहा है कि अपनी गलत जातिवादी नीतियों, कार्यक्रमों और कार्यकलापों से प्रदेश को पिछले पांच वर्षो तक लगातार अराजक, आपराधिक, सांप्रदायिक दंगे व तनाव व भ्रष्टाचार का जंगलराज देकर अपने पिछले घोषणा-पत्र को जिस प्रकार से मजाक बनाया है, उससे इन्हें दोबारा घोषणा-पत्र जारी करके नए वायदे करने का नैतिक अधिकार ही नहीं है फिर भी जनता को धोखा देने के लिए ऐसा दुस्साहस किया गया है, यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

मायावती ने अपने बयान में कहा है कि सपा द्वारा कोई घोषणा-पत्र जारी करने के पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लेना चाहिए था कि उसने अपने पिछले घोषणा-पत्र में प्रदेश की आमजनता से किए गए जनहित व जनकल्याण से संबंधित चुनावी वायदों पर ईमानदारी-पूर्वक थोड़ा भी अमल कर पाई है क्या?

उन्होंने कहा, “अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था की बदतर हालात के साथ-साथ विकास का केवल ढिंढोरा पीटते रहने व एक परिवार, एक समुदाय विशेष एवं एक क्षेत्र का सुविधा-भोगी विकास कर देने से क्या प्रदेश की 22 करोड़ से अधिक गरीब आमजनता का विकास हो गया है, जैसा कि दावा करने का प्रयास किया जा रहा है?”

माया ने कहा, “भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की तरह ही प्रदेश की वर्तमान सपा सरकार भी चुनाव से थोड़ा पहले विभिन्न योजनाओं का ताबड़तोड़ शिलान्यास व लोकार्पण आदि करके आम जनता को गुमराह करने का प्रयास करती रही है और अब चुनावी घोषणा-पत्र जारी करके व उसमें अनेकों लोक-लुभावन वायदे करके दोबारा से लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है।”

उन्होंने कहा कि विधानसभा आमचुनाव में दागी सपा सरकार को उसके गलत कार्यकलापों की सजा जनता जरूर देगी।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending