Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

ग्वालियर : व्यापारी से 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी

Published

on

Loading

ग्वालियर| मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के एक व्यापारी को धमकी भरा पत्र भेजकर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है। ऐसा न होने पर व्यापारी और उसके पुत्र की हत्या किए जाने की धमकी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंदरगंज थाना क्षेत्र की ललितपुर आवासीय कॉलोनी में रहने वाले व्यापारी आनंद अग्रवाल की पत्नी प्रीति ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि उनके घर एक पत्र आया है, जिसमें कहा गया है कि दो करोड़ रुपये की फिरौती दो, वरना आनंद और बेटे को गोली मार दी जाएगी। इस पत्र में आगे लिखा है कि जब रकम का इंतजाम हो जाए तो घर के बाहर हरा बल्ब जला देना।

प्रीति ने बताया है कि उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक डाकिया की भी तस्वीर कैद हुई है, जो उसके घर में पत्र डाल रहा है। पत्र में अश्लील बातें भी लिखी हैं। मामले की शिकायत पुलिस थाने में कर दी गई है।

ठंदरगंज के थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह के अनुसार, किराना व्यापारी अग्रवाल को मिले धमकीभरे पत्र की शिकायत उनके पास आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending