Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मलेशियाई प्रशंसकों की तवज्जो और प्यार से गुरमीत प्रभावित

Published

on

Loading

मलेशियाई प्रशंसकों की  तवज्जो और प्यार से गुरमीत प्रभावित

मुंबई | मलेशिया में अपने प्रशंसकों से मुलाकात करने के बाद अभिनेता गुरमीत चौधरी ने कहा कि प्रशंसकों से इतना प्यार और तवज्जो मिलना संतुष्टिदायक होता है। मलेशिया से प्रशंसकों का एक बड़ा हुजूम देखकर गुरमीत काफी हैरान हुए।

गुरमीत ने कहा, “जिस तरह मलेशिया से प्रशंसक मुझसे मिलने आए उनके प्यार और स्नेह से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह निश्चित रूप से अच्छा है, जब आपको उन लोगों से इतना प्यार और तवज्जो मिल रही है, जो आपकी कला का सम्मान करते हैं और आपके प्रशंसक हैं।”

गुरमीत से बातचीत करने के बाद प्रशंसकों ने तस्वीर भी खिचाईं।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending