Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

गांव के लड़के से संबंध बना रही थी युवती, तभी बाप ने लिया देख, फिर…

Published

on

Loading

दतिया| मध्यप्रदेश के दतिया जिले में प्रेम-प्रसंग से नाराज एक व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय बेटी की हत्या करने के बाद शव को जला दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि थरेट थाना क्षेत्र के कुदारी गांव निवासी भगवान दास कोरी अपनी बेटी काजल के प्रेम-प्रसंग से नाराज था। इसी के चलते उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी।

पुलिस को जांच में पता चला है कि काजल गांव के ही एक लड़के से शादी करना चाहती थी, जबकि भगवान दास ने दूसरे गांव में शादी तय कर दी थी। इसी को लेकर भगवान दास नाराज चल रहा था और उसने इस घटना को अंजाम दिया।

गौर ने बताया कि आरोपी बुधवार को अपनी बेटी को खेत पर ले गया और वहां दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद शव को जला दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Continue Reading

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending