Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

क्यों पिता बनकर इतना परेशान हैं शाहरुख़ खान, बताई ऐसी वजह कि…..

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान ‘शाहरुख़ खान’ यूं तो हर चीज में परफेक्ट माने जाते है पर हालिया उन्होनें अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी एक ऐसी बात का खुलासा कर दिया है। जिसे सुनकर सभी हैरान है। जी हां। दरअसल शाहरुख़ खान सुपरस्टार होने से पहले तीन बच्चों के पिता भी हैं। उनके सभी फैंस को ये लगता था की शाहरुख़ अपने बच्चों को बेहद प्यार करते है लेकिन हुआ इसके बिलकुल उल्टा।

शाहरुख खान ने बताई पिता होने की सबसे बड़ी खराबी, सुनकर चौंक जाएंगे आप!
दरअसल, उन्होनें एक पार्टी के दौरान कार की बैकसीट पर बैठे अपने दोनों बच्चों और खुद की तस्वीर पोस्ट की। और कैप्शन में लिखा, “पिता होने की सबसे बड़ी खराबी यह होती है कि आप हमेशा बच्चों की तस्वीर खींचते हैं, न ही उनके साथ अपनी. हालांकि, एडिटिंग के जरिए आप ऐसा कर पाते हैं।”abram khan
बता दें कि, शाहरुख़ अपने बच्चों से बेहद प्यार करते है शायद यही वजह है कि इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेता होने के बावजूद वे अपने बच्चों के साथ वक्त बिताना कभी नहीं भूलते।

gauri khanअक्सर उन्हें आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के साथ वेकेशन या पार्टी एन्जॉय करते हुए देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी वह अपने फैन्स के साथ बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं।

aryan khan

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending