Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कोपा अमेरिका : चिली, मेक्सिको का मुकाबला बराबरी पर छूटा

Published

on

सैंटियागो,कोपा अमेरिका, मेजबान चिली,आर. जिमेनेज,मेक्सिको

Loading

सैंटियागो | कोपा अमेरिका के ग्रुप-ए में सोमवार को मेजबान चिली और मेक्सिको के बीच खेला गया मुकाबला 3-3 से ड्रा रहा। चिली की ओर से अर्तुरो विडाल ने दो गोल दागे जबकि एक गोल एडु वर्गास ने किया। चिली टीम अपने ग्रुप में चार अंकों के साथ शीर्ष पर है।

मैच का पहला गोल मेक्सको के विसेंट माटियास वुओसो ने 21वें मिनट में दागा। अगले ही मिनट में हालांकि विडाल ने गोल कर चिली को बराबरी दिलाई। इसके बाद आर. जिमेनेज ने शानदार हेडर के जरिए 29वें मिनट में गोल कर मेक्सिको को एक बार फिर 2-1 से आगे कर दिया। मध्यांतर के तीन मिनट पहले वर्गास ने चिली के लिए गोल कर मेजबान टीम को बराबरी दिलाई। दो बार पिछड़ने के बाद इस बार चिली ने बढ़त बनाई और विडाल ने मैच का अपना दूसरा गोल दागा। मैच का रोमांच हालांकि अभी बाकी था और मेक्सिको के वुओसो ने गोल कर स्कोर एक बार फिर 3-3 से बराबर कर दिया। चिली अब अपने आखिरी ग्रुप मैच में टूर्नामेंट में अपराजित रहे बेलिविया से भिड़ेगा। वहीं, मेक्सिको को इक्वाडोर का सामना करना है। इक्वाडोर को अपने पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending