Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कॉफी विद करण’ में जो कहा, उसे गंभीरता से न लें: अरबाज खान

Published

on

'कॉफी विद करण', अरबाज खान, तलाक

Loading

 

'कॉफी विद करण', अरबाज खान, तलाकमुंबई, अभिनेता अरबाज खान हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में नजर आए थे। उनका कहना है कि शो में आना उनके लिए मजेदार अनुभव रहा। उन्होंने साथ ही कहा कि उन्होंने शो में जो भी कहा, उसे गंभीरता से न लिया जाए।

अरबाज ने मुंबई के पहले जंकयार्ड कैफे के उद्घाटन के अवसर पर कहा, “वह सब मजाक था। उसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। हमने शो में जो भी कहा, उसमें अधिकांश बातें मजाक में कही गई थी। कुछ बातें सही थीं, लेकिन उसमें कुछ भी गंभीर नहीं था।”

अरबाज ने शो में इन अटकलों को हवा दी थी कि पत्नी मलायका अरोड़ा खान के साथ तलाक के बाद से वह किसी और के साथ डेटिंग कर रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान, सोहैल खान और अरबाज खान फिल्मकार करण जौहर के चर्चित टॉक शो में आए थे और उन्होंने अपने रिश्तों और अन्य मुद्दों पर बात की थी।

अरबाज ने कहा, “करण जौहर के 100वें एपिसोड में आना एक सम्मान की बात थी। हम तीनों भाइयों का शो में आना मजेदार रहा। यह एक शानदार शो है।”

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending