Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

केजरीवाल के विज्ञापन पर रोक से अदालत का इनकार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को उस विज्ञापन के प्रसारण पर अंतरिम निलंबन से इनकार कर दिया, जिसमें कथित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा आम आदमी पार्टी (आप) का महिमामंडन किया जा रहा है। न्यायाधीश वी.पी. वैश ने याचिका पर जवाब के लिए केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया और मामले की सुनवाई की अगली तारीख तीन अगस्त मुकर्रर की।

न्यायालय एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) न्याय पथ की उस याचिका पर सुनवाई कर रहा था, जिसमें एक टेलीविजन विज्ञापन को तत्काल वापस लेने तथा केजरीवाल द्वारा भ्रष्टाचार विरोधी व जनहितैषी छवि बनाए जाने की गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए दिल्ली सरकार को निर्देश देने की मांग की गई थी। उल्लेखनीय है कि केजरीवाल सरकार ने 12 जुलाई को टैगलाइन ‘वो परेशान करते रहे, हम काम करते रहे’ वाला विज्ञापन जारी किया था। यह विज्ञापन दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार को परेशान करने वालों पर नागवार गुजरा है।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending