Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

‘कुसुम’ के बाद ‘भौरी’ का निर्देशन करेंगे जसबीर भाटी

Published

on

कुसुम,जसबीर-भाटी,भौरी,निर्देशन,चंद्रपाल,किरदार,खूबसूरत

Loading

मुंबई | ‘कुसुम’ जैसे सफल धारावाहिक के निर्देशक जसबीर भाटी अब ‘भौरी’ फिल्म से बड़े पर्दे पर निर्देशन शुरू कर रहे हैं। जसबीर ने  बताया, “मैंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है। हम कहानी पर 2006 से काम कर रहे हैं। इसके पूरे होने पर हमने चंद्रपाल सिंह (फिल्म निर्माता) से संपर्क किया, जिन्होंने हां कहने में ज्यादा देर नहीं लगाई।”

फिर इसें इतना समय कैसे लग गया? इस बारे में पूछे जाने पर जसबीर ने कहा, “रचनात्मक व्यक्ति होने के नाते मैं ज्यादा से ज्यादा खोजबीन करना चाहता था। मैं रचनात्मक रूप से संतुष्ट नहीं था। मुझमें यह खीझ पैदा हो रही थी कि मेरी रचनात्मकता कुंद हो रही है।” ‘भौरी’ की संकल्पना के बारे में जसबीर ने कहा, “फिल्म ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि लिए हुए है। मेरी फिल्म महिलाओं से जुड़ी विभिन्न सामाजिक समस्याओं को संबोधित करती है। भौरी (किरदार) खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती की वजह से अग्नि परीक्षा से गुजरती है।”

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending