Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

किडनैप डॉक्टर दम्पत्ति का नहीं मिला कोई सुराग, आईएमए भड़का

Published

on

gaya-doctor_kidnapped

Loading

पटना। बिहार के गया में प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ़ पंकज कुमार गुप्ता एवं उनकी पत्नी शुभ्रा गुप्ता के अपहरण के दो दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। इधर, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस महानिदेशक को इस मामले में जल्द कारवाई करने का निर्देश दिया है। इधर, चिकित्सक दंपत्ति के अपहरण के दो दिन बीत जाने के बाद कोई सुराग नहीं मिलने पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की नाराजगी बढ़ती जा रही है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पुलिस की अलग-अलग टीम बिहार और झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी कर रही है। सूत्रों के अनुसार, इस मामले की छानबीन कर रही विशेष जांच दल (एसआईटी) ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है। जीटी रोड किनारे स्थित होटलों पर भी पुलिस नजर रख रही है।

आईएमए की राज्य इकाई के अध्यक्ष सहजानंद सिंह ने कहा कि सोमवार को चिकित्सक विरोधस्वरूप काला बिल्ला लगाकर मरीजों का इलाज कर रहे हैं जबकि मंगलवार को आईएमए शहर में पैदल यात्रा निकालेगी। उन्होंने कहा कि आईएमए की पांच सदस्यीय टीम अपहृत चिकित्सक के परिजनों से सोमवार को मुलाकात करने गया जा रही है।

चिकित्सक दंपति के अपहरण के बाद अब तक घरवालों को फिरौती को लेकर कोई फोन नहीं आया है। डॉ़ पंकज के छोटे भाई नीरज कुमार ने बताया, “भैया-भाभी के अगवा होने के बाद फिरौती को लेकर किसी का फोन नहीं आया है।” उल्लेखनीय है कि गुप्ता और उनकी पत्नी शुक्रवार शाम झारखंड के गिरिडीह जिले में एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद वापस घर लौट रहे थे। उनके घर लौट कर ना आने पर परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी़ कन्नन ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर, मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक पी़ क़े ठाकुर को इस मामले पर सख्त कारवाई करने और चिकित्सक दम्पत्ति की खोज में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending